DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोदाम में लगी आग में फंसा पूरा परिवार

वरीय संवाददाता पटना। एसके पुरी थाने के मदर टेरेसा मार्ग स्थित एक झाड़ गोदाम में शुक्रवार की देर रात आग लग गई। इस आग में गोदाम मालिक राजकुमार साह का परिवार भी घिर गया। गोदाम के ही ऊपरी मंजिल पर उनका परिवार रहता है। बाद में वह व उनका परिवार उनके भाई सहदेव साह की छत पर चढ़ कर घर से बाहर निकला।

दो घंटे की मशक्कत के बाद दो दमकल ने आग पर काबू पाया गया। आग पर काबू नहीं पाया जाता तो यह आसपास के घरों में भी फैल सकती थी। इस दौरान वहां अफरातफरी मच रही। आग का कारण शॉट-सर्किट बताया जा रहा है।

राज कुमार ने बताया कि शुक्रवार रात करीब डेढ़ बजे बगल में रहनेवाले बबलू ने गोदाम से आग की लपटें निकलता देख शोर मचाया। शोर सुनकर वे जग गये। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना फायर बिग्रेड व पुलिस को दी।

दमकल दस्ते के आने के पहले ही आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। थोड़ी देर में ही गोदाम में रखे झाड़े, फिनाइल, वाइपर आदि जल कर राख हो गये। गोदाम में बंद एक ऑटो भी जल गया। ऑटो पर भी डिलीवरी के लिए रखे झाड़े व अन्य सामान रखे थे।

दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। राजकुमार का दावा है कि इस अगलगी में करीब तीन लाख रुपए की संपत्ति जल गयी। थानाध्यक्ष आइसी विद्या शर्मा ने बताया कि अगलगी में कितनी की संपत्ति जली इसकी जांच की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गोदाम में लगी आग में फंसा पूरा परिवार