DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भोजपुर के अपहृत चालक की गला घोट हत्या

नटवार (दिनारा)। निज संवाददाता। भोजपुर जिले के धोबहा सहायक थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव के अपहृत मैजिक चालक भूखन पासवान की अपहर्ताओं ने हत्या कर दी। मफलर से गला घोटने के बाद उसके शव को पत्थर से बांधकर मउडहिरा गांव के बधार में स्थित कुएं में डाल दिया।

नटवार थाने की पुलिस ने शव को बरामद किया। नटवार एवं धोबहा पुलिस ने इस घटना के मास्टरमाइंड राजकुमार पासवान को उसकी ससुराल मउडहिरा गांव से दबोच लिया। उसकी निशानदेही पर डेहरी से मैजिक गाड़ी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

आरक्षी उपाधीक्षक बिक्रमगंज अशोक कुमार ने बताया कि 15 फरवरी को बाघी पाकड़ (धोबहा ओपी) के राजकुमार पासवान ने उसी क्षेत्र के मानपुर गांव के सोनू कुमार की मदद से बसंतपुर के दीपनारायण की मैजिक गाड़ी को पीरो से लड़की विदाई कराने की बात कहकर भाड़े पर लिया था।

लेकिन, वे यात्री के वेश में अपहर्ता थे। अपहर्ताओं ने चालक सहित गाड़ी का अपहरण कर लिया। दो दिनों तक गाड़ी का पता नहीं चलने पर गाड़ी मालिक ने चालक के विरूद्घ ही धोबहा ओपी में मामला दर्ज कराया था।

मामले की जांच में जुटी धोबहा पुलिस ने मोबाइल काल डिटेल्स के अधार पर मानपुर से सोनू को गिरफ्तार किया। उसके पास से मृत चालक का मोबाइल फोन भी पुलिस को मिला। उससे जानकारी लेकर धोबहा पुलिस नटवार पहुंची। नटवार पुलिस के सहयोग से मउडहिरा से राजकुमार पासवान का गिरफ्तार किया।

राजकुमार ने पुलिस को पूछताछ में हत्या की बात स्वीकार करते हुए पूरे मामला का खुलासा कर दिया। उसने पुलिस को बताया कि भूखन की हत्या मफलर से गला घोटकर करने के बाद शव में पत्थर बांध बोरे में डालकर कुएं में डाल दिया गया।

पुलिस ने नटवार थाना परिसर में स्थित अग्नशिमन विभाग की मदद से कुएं में रस्सी डाल शव को बाहर निकाला। राजकुमार ने मैजिक गाड़ी के डेहरी में एक गैरेज में होने की बात बतायी। पुलिस डेहरी पहुंच मैजिक को बरामद कर लिया।

गैरेज संचालक ने लाल रंग की मैजिक पर सफेद रंग चढ़ा दिया था। पुलिस को देखते ही गैरेज मालिक भाग निकला। नटवार थानाध्यक्ष त्रिलोक कुमार ने बताया कि शव को अंत्यपरीक्षण के लिए सासाराम भेज दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भोजपुर के अपहृत चालक की गला घोट हत्या