DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

औरंगाबाद में नक्सली हमले के बाद नालंदा पुलिस चौकस

बिहारशरीफ। निज प्रतिनिधि। औरंगाबाद में नक्सली हमले के बाद नालंदा पुलिस पूरी तरह से अलर्ट हो गयी है। ताकी किसी अप्रिय वारदात से निपटा जा सके। नक्सली जिले के जंगली जगहों पर छिपने की फिराक में लगा है। क्योंकि औरंगाबाद में पुलिस की सघन छापेमारी के बाद नक्सली छिपने के लिए सुरक्षित स्थान ढूंढ रहा है। इसे देखते हुए नालंदा की पुलिस सतर्क हो गयी है और नक्सली के मनसूबों को नाकाम करने में जुट गयी है।

एएसपी अभियान विभाष कुमार ने बताया कि एंटींजेलेंस ब्यूरो से मिली सूचना के आधार पर पुलिस सतर्क हो गयी है। सूचना पर जिले की नक्सली प्रभावित इलाके के थानों को चौकस करते हुए रात्रि में पुलिसिया व्यवस्था चुस्त दुरुस्त की गयी है। इसके तहत रात्रि संतरी की संख्या में वृद्धि की गयी है। ताकी किसी तरह की चहलकदमी पर नजर रखी जा सके। उन्होंने बताया कि नक्सली पर नजर रखने के लिए पड़ोसी जिले के प्रशासनिक अधिकारी से संपर्क स्थापित किया जा रहा है।

एएसपी ने बताया कि हिलसा व बिहारशरीफ जेलों की सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की गयी। सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त किया जा रहा है। सभी थानाध्यक्षों को अलर्ट करते हुए सुदूरवर्ती गांवों पर भी नजर रखने को कहा है। गांवों में स्थित मतदान बूथों पर नजर रखने को कहा गया है। सुरक्षा पोस्ट पर भी पुलिस की होगी पैनी नजर। ताकी अप्रिय वारदात को रोका जा सके।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:औरंगाबाद में नक्सली हमले के बाद नालंदा पुलिस चौकस