DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फायरिंग कर घर में घुसे संदिग्ध, दो धराये

बेनीबाद मुजफ्फरपुर कार्यालय। बेनीबाद ओपी क्षेत्र के नाजीरपुर गांव में शुक्रवार की रात गोलीबारी करने के बाद ग्रामीणों को आते देख एक घर में घुसे आधा दर्जन संदिग्ध युवकों में से दो को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। बहरहाल इस घटना को लेकर ग्रामीणों में दहशत है।

जानकारी के अनुसार बीती रात किसी घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से आधा दर्जन युवकों ने नाजीरपुर चौक स्थित शराब की दुकान में शराब पीने के बाद फायरिंग की जिससे दहशत फैल गया।

बाद में वहां ग्रामीणों की जुटती भीड़ को देख सभी बगल में ग्रामीण अहमद रजा के घर में घुस गए। ग्रामीणों ने धावा बाल दो संदिग्धों को पकड़ कर पिटाई करते हुए मामले की पुलिस को जानकारी दी।

ग्रामीणों ने बताया कि अन्य अपराधी अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गए। ग्रामीणों ने पकड़े गए दोनों संदिग्ध सीतामढ़ी जिले के नानपुर थाना के मिल्की निवासी राजू सहनी व बेनीबाद ओपी के पागालक्ष्मी निवासी गोवर्धन सहनी को पुलिस को सौंप दिया। गायघाट पीएचसी में दोनों का इलाज कराया गया।

ओपी प्रभारी अरुण जय कुमार ने बताया कि वे घटना के वक्त एस ड्राइव अभियान में दरभंगा क्षेत्र में थे। उन्होंने फायरिंग से अनभिज्ञता जतायी है। उन्होंने बताया कि दोनों अपराधी चोरी की नीयत से अहमद रजा के घर में घुस गए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फायरिंग कर घर में घुसे संदिग्ध, दो धराये