DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भूमि विवाद में मौत मामले में तीन नामजद

पारू। हिन्दुस्तान संवाददाता। थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव में भूमि नबिंधन विवाद में परमेश्वर राम (65 वर्ष) की मौत मामले में शनिवार को गांव में दो पक्षों में काफी तनाव रहा। मामले को लेकर मृतक के पुत्र नागेंद्र राम उर्फ नेपाली ने पड़ोसी भिखारी पासवान, सोहन पासवान, मोहन पासवान के खिलाफ जबरन जमीन निबंधन करा लेने तथा परमेश्वर राम को घर से उठा कर हत्या कर देने का आरोप लगाते हुए थाने में एफआईआर दर्ज करायी है।

एफआईआर दर्ज होने के बाद सभी आरोपी घर से फरार बताये जा रहे है। ग्रामीण सूत्रों के अनुसार मृतक परमेश्वर राम ने भिखारी पासवान से खाने-पीने के लिए 21 हजार रुपये कर्ज लिया था। जहां भिखारी पासवान परमेश्वर से अपना पैसा वापस लेने के लिए दवाब बनाता रहता था। इससे तंग आकर परमेश्वर राम ने बुधवार को बेटे-पतोहू को बिना जानकारी दिये दो कट्ठा जमीन भिखारी पासवान को रजिस्ट्री कर दी। इसकी भनक उसके बेटे को लगी तो उसने परमेश्वर की पिटाई कर दी।

मामले कि शिकायत करने परमेश्वर ने थाने पहुंचा था। लेकिन पुलिस ने उसे पहले इलाज के लिए पीएचसी भेज दिया। जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति देखते हुए एसकेएमसीएच भेज दिया। एसकेएमसीएच में पुर्जा कटाने के बाद इमरजेंसी वार्ड में जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई। इस बाबत थानाध्यक्ष सुजीत कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भूमि विवाद में मौत मामले में तीन नामजद