DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दाखिल-खारिज में मची है लूट : रघुवंश

मीनापुर हिन्दुस्तान संवाददाता। बिहार में 5 हजार राजकीय नलकूप बंद पड़े हैं। फैलिन से हुई क्षति पर अनुदान के लिए आया 5 करोड़ रुपये कहां चला गया? किसान मेले में 7 हजार की मशीन 14 हजार रुपये में बेची जा रही है।

दाखिल-खारिज में लूट मची है। चार महीने से राशन नहीं बंटा है। इन सबके बीच सरकार सुशासन की ढ़ोल पीटने में लगी है। शनिवार को प्रखंड मुख्यालय पर 14 सूत्री मांगों को लेकर राजद की ओर से आहूत धरना सभा में सांसद डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह ने ये बातें कही।

उन्होंने कहा कि अकेले वैशाली लोकसभा क्षेत्र में 400 ट्रांसफॉर्मर की चोरी हो गयी। एफआईआर दर्ज होने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई। लोग अंधेरे में हैं। बीते नवम्बर महीने में सांसद कोष से उन्होंने 1.75 करोड़ रुपये ट्रांसफॉर्मर बदलने के दिए थे। चार महीने बाद अब राशि लौटायी जा रही है।

सांसद ने जदयू नेताओं से इंसाफ की मांग करते हुए कहा कि पंचायत करिये कि आखिर टांसफॉर्मर क्यों नही बदला गया? डॉ. सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर पैसा देकर राजद विधायकों को तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता हिसाब मांगेगी।

राजगीर राम की अध्यक्षता में हुई धरना सभा का संचालन अहमद अंसारी ने किया। सभा को पूर्व विधायक सुरेन्द्र यादव, मुन्ना यादव, सच्चिदानंद कुशवाहा, रमेश यादव, रमेश गुप्ता, उमाशंकर सहनी, शविजी सहनी, शैल देवी, मोईम अंसारी, राजाराम राय ने भी संबोधित किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दाखिल-खारिज में मची है लूट : रघुवंश