DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लखनऊ: मोदी की विजय शंखनाद रैली के लिए व्यापक तैयारी

लखनऊ: मोदी की विजय शंखनाद रैली के लिए व्यापक तैयारी

भारतीय जनता पार्टी ने राजधानी के विराट रमाबाई अम्बेडकर मैदान पर होने वाली पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की विजय शंखनाद रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। रैली स्थल के आसपास के इलाके पार्टी के केसरियां झंडों बैनरों से भर गया है।

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं केन्द्रीय प्रभारी अमित शाह तथा प्रदेश अध्यक्ष डॉ लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने रैली स्थल पर तैयारियों की समीक्षा के बाद संवाद्दाताओं को बताया कि प्रदेश में विजय शंखनाद श्रृंखला की यह आठवीं रैली होगी जिसके साथ प्रचार अभियान का पहला चरण पूरा हो जायेगा।

यह दावा करते हुए कि भाजपा की विजय शंखनाद रैली रमाबाई मैदान पर हुई अब तक की सबसे बड़ी रैली होगी। शाह ने बताया कि रैली को मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह के अलावा पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता भी संबोधित करेंगे।

इस मौके पर बसपा के राज्यसभा सदस्य एस़ पी़ सिंह बघेल को पार्टी में शामिल करते हुए दोनों भाजपा नेताओं ने कहा कि कांग्रेस, सपा और बसपा नेताओं का अपनी पार्टियां छोडकर भाजपा में आना पार्टी की बढती स्वीकार्यता तथा लोकप्रियता का प्रमाण है।

बाजपेयी ने कहा कि हमने गांव-गांव जाकर लोगों से सम्पर्क किया है और जनता के उत्साह को देखते हुए हमें भरोसा है कि कल की रैली ऐतिहासिक होगी और इसी के साथ केन्द्र की सत्ता परिवर्तन का शंखनाद हो जायेगा।

उन्होंने बताया कि रैली में 29 विशेष रेलगाड़ियों के अलावा 4500 बसों, 25000 कारों-जीपों के अलावा 50 हजार मोटर साइकिलों से भाजपा समर्थक जुटने वाले है तथा उनकी पार्किंग के लिए व्यापक तथा जिलावार व्यवस्था की गयी है।

इस बीच रैली स्थल को भाजपा के झंडे बैनरों से सजाया गया है और मंच की पृष्ठभूमि में पूर्व प्रधानमंत्री तथा लखनऊ से पांच बार लगातार सांसद रहे पार्टी के वरिष्ठ नेता अटल बिहारी बाजपेयी का विराट चित्र लगाया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लखनऊ: मोदी की विजय शंखनाद रैली के लिए व्यापक तैयारी