DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सपा ने किया सभी वर्गों का भला: सुमन

हिन्दुस्तान संवाद िसकंदराराऊ। क्षेत्र के गांव आिरफपुर में समाजवादी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी एवं राष्ट्रीय महासचिव रामजीलाल सुमन का चांदी का मुकुट पहना कर जोरदार स्वागत किया गया तथा ग्रामीणों ने चुनाव के दौरान समर्थन देने का आश्वासन भी दिया। स्वागत समारोह का आयोजन ब्लाक प्रमुख दर्शन कौर द्वारा किया गया। श्री सुमन ने कहाकि समाजवादी पार्टी दिलत, िपछडे एवं अल्पसंख्यक सभी वर्गों के शोिषत व पीिडत लोगों के हितों का ध्यान रखती है। उनके अधिकारों एवं न्याय की लडाई लडती रही है।

उत्तर प्रदेश में जब-जब सपा की सरकार बनी है। सपा सुप्रीमो मुलायम िसहं यादव ने अपने इस प्रयास में कभी कमी नहीं आने दी। इस बार युवाओं के हाथ में प्रदेश के विकास की बागडोर सोंपते हुए अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाया। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नौजवान, छात्र, अल्पसंख्यक, किसानों के कल्याण हेतु कई योजनाऐं क्रियानि्वत करते हुए चुनाव के दोरान किये वायदो को पूरा किया है। उन्होने कहा कि सपा की मंशा रही है कि किसानों को सिंचाई और खाद की कोई समस्या न रहे तथा भरपूर बिजली मिले।

गरीब परिवारों के बच्चों पढ िलख कर अच्छी शिक्षा हािसल करें इस लिए शिक्षा में फीस माफी की व्यवस्था सपा की ही देन है। यूपी में वर्तमान सरकार ने मैडीकल कालेज बना कर सीटे बढाने का काम किया है। गरीब परिवारों को आवास देने के साथ-साथ पेंशन व अनाज दिया जा रहा है वहीं गावों में सडकें बन रही है। सपा विधानसभा अध्यक्ष बबलू यादव ने कहाकि सपा प्रत्याशी रामजीलाल सुमन के चुनाव जीतने पर पूरे हाथरस लोकसभा क्षेत्र का तेजी के साथ विकास होगा और िसकंदराराऊ को भी इस का लाभ मिलेगा।

जब सपा का सांसद होगा तो शासन से विकास की अधिक योजनाऐं आयेंगी। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष रामप्रकाश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी की बडी जीत के साथ सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव प्रधानमंत्री बनेगें। ब्लाक प्रमुख दर्शन कोर ने कहा कि क्षेत्रीय जनता बसपा, भाजपा के किसी बहकाबे में आने वाली नहीं है और भारी बहुमत से सपा प्रत्याशी रामजीलाल सुमन को सांसद बना कर भेजेगी। इस मौके पर ब्लाक प्रमुख के श्वसुर मास्टर सूरजपाल िसह ने श्री सुमन को चांदी का मुकुट पहना कर स्वागत किया।

समारोह में पूर्वजिंला पंचायत अध्यक्ष वीरेन्द्र िसहं कुशवाह, संजीव कुमार एड, लियाकत अली, अमर िसहं पूर्व प्रधान, जाहिद खां, बबलू यादव, जीतू माहेश्वरी, ओमकार िसहं प्रधान, अमर सिंह प्रधान, खलील खा, भीष्म यादव, लोकेश जादोंन, सपानगराध्यक्ष समीअख्तर, अल्पसंख्यकजिंलाध्यक्ष बाबर िसद्दकी, सुरेन्द्रसिंह, प्रमोद कुमार, शैलू यादव, ठाकुर दास, जसवीर िसहं, गफ्फार खां, ओमबाबू, वीरेन्द्र सिंह, जगदीश, पप्पू प्रधान प्रमुख थे। फोटोएसके०1 गांव आिरफपुर में सपा के लोकसभा प्रत्याशी रामजीलाल सुमन स्वागत समारोह को सम्बोधित करते हुए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सपा ने किया सभी वर्गों का भला: सुमन