DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रक खराब होने पर छोड़कर भागे बदमाश

 अतरौली। गांव ककेथल पर रूई से भरे दस टायरा ट्रक को लूटने के बाद बदमाश इसे ज्यादा दूर तक नहीं ले जा सके। खराब होने पर वह ट्रक को जिला बुलंद शहर के थाना छतारी के क्षेत्र में छोड़कर फरार हो गए। ट्रक की तलाश में घूम रहे चालक व हैल्पर की नजर इस ट्रक पर पड़ गई। जिन्होंने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने ट्रक को बरामद कर दिया है।

आगरा के थाना मल्लपुरा के गांव ककराली निवासी चंद्रभान पुत्र राजपथ अपने ट्रक में रूई लेकर काशीपुर से बबराला होते हुए आगरा की ओर जा रहे थे कि इसी दौरान गांव ककेथल के निकट एक टाटा सूमो में सवार तमंचाधारी बदमाशों ने ट्रक को ओवर टेक करके गाड़ी को आगे लगा दिया। गाड़ी रुकने के साथ ही बदमाशों ने मारपीट करते हुए उनके मुंह में नशीला पदार्थ डाल दिया जिससे वह बेहोश होने लगे। बदमाशों ने उनके हाथ पैर बांधकर एक स्कूल में डाल दिया जबकि दो अन्य लोगों को गेहूं के खेतों में डाल दिया।

बदमाश उनसे दो मोबाइल और 38000 रुपए भी लूट ले गए। सुबह साढेम् तीन बजे हुई इस घटना के बाद बदमाश ट्रक को ले गए। ट्रक चालक के भाई राम स्वरूप ने बताया कि ट्रक में उनके भाई चंद्रभान के अलावा उनका बेटा रवेन्द्र तथा चालक दरक सिंह पुत्र मूल चंद ताजगंज आगरा था। सुबह उनको फोन द्वारा ट्रक लूटने की जानकारी मिली तो वह अपने भाई को थाने में देखने के लिए आए थे। ट्रक की खोजबीन करते हुए वह जिला बुलंदशहर की पुलिस पंड्रावल की ओर गए तो उनको यह ट्रक सड़क के सहारे खड़ा दिखाई दे गया।

ट्रक में बदमाश होने की आशंका को देखते हुए उन्होंने इस ट्रक की नगिरानी करते हुए सूचना कोतवाली अतरौली पुलिस को मोबाइल द्वारा दे दी। कोतवाली से पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया। ट्रक चालक ने बताया कि ट्रक एयर ले जाने के कारण बंद हो गया था। बदमाश ट्रक को यहीं पर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस इस ट्रक को लूटने वाले बदमाशों को तलाश कर रही है। ट्रक में मेवाती गिरोह पर संदेहलुटे हुए ट्रक चालक और दो अन्य द्वारा बदमाशों की बताई गई हुलिया के अनुसार ट्रक लूट की घटना में मेवाती गिरोह के बदमाशों की शरारत मानी जा रही है।

पुलिस इन बदमाशों को पकड़ने के लिए प्रयास कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ट्रक खराब होने पर छोड़कर भागे बदमाश