DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विद्युत कर्मचारी करते रहते हैं हेराफेरी

सादाबाद। क्षेत्र के गांव कजरोठी में राजनेतिक दबाव के चलते विद्युत ट्रांसफार्मर को विभागीय कर्मचारी सहित जेई उठाने पहुंचे तो गुस्साए ग्रामीणों ने विद्युत विभाग की टीम को बंधक बना लिया और जमकर नारेबाजी की। ग्रामीणों का कहना है कि राजनेतिक दबाव के चलते ट्रांसफार्मर को दूसरी जगह भेजा रहा है। ग्रामीणों की टीम से जमकर नोक-झोंक भी हुई। जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गांव कजरोठी में125 केवीए का एक ट्रॉसफार्मर गांव के घुसते ही देशी शराब के सामने लगा हुआ है।

जिस पर केशव देव का नलकूप का कनेक्शन एवं बलवीर सिंह की तीन दुकानों का कामर्शियल कनेक्शन के साथ तीन और हैं। उसके बाद भी विद्युत विभाग के जेई अजय कुमार अवस्थी ने लाइनमैन महेश एवं दो अन्य कर्मचारियों के सहयोग से ट्रासफार्मर को उठा कर लेजाने लगे। ग्रामीणों ने आकर ट्रॉसफार्मर को रुकवाने के लिए प्रदर्शन एवं कर्मचारियों से काफी नोक-झोंक हुई। तो विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने बताया कि उक्त ट्रांसफार्मर को एक राजनेतिक दवा के कारण दूसरी जगह लगाने को जा रहा है।

वहीं ग्रामीणों का कहना है कि विद्युत विभाग के जेई ने हमसे मोटी रकम लेकर इस ट्रांसफार्मर को लगवाया गया था और अब कहीं से अधिक रकम मिलने पर इस ट्रांसफार्मर को जबर जस्ती राजनेता की बात कहते हुए उठा कर ले जाया जा रहा है। इस के विरोध में सैकड़ो ग्रामीणों ने आकर हंगामा काटना शुरू कर दिया गया और महिलाओं ने विद्युत टीम को बन्दी बना लिया गया। विरोध करने वालों में बलवीर सिंह, कैशव देव, बाबूलाल, राम किशोर, बब्लू पंडिम्त, विजय पाल, पप्पु प्रधान, पूनम देवी, विरला देवी, रंजनी, मुकेश देवी, चन्द्र पाल, राम किशोर, आदि सैकड़ों लोग थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विद्युत कर्मचारी करते रहते हैं हेराफेरी