DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोबाइल टावर के नाम पर 12 हजार ऐंठे

स्वार। हिन्दुस्तान संवाद।  सरकड़ी गांव के एक युवक से गांव के दूसरे युवक ने मोबाइल टॉवर लगवाने के नाम पर 12 हजार रुपये ऐंठ लिए। कई माह बाद भी जब टॉवर नहीं लगा तब युवक ने अपनी रकम वापस मांगी। इस बात को लेकर आज शनिवार को चार लोगों ने उसके साथ गाली-गलौज की और लात-घूसों से पिटाई कर दी। घटना की रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। थाना अजीम नगर अंतर्गत इस गांव निवासी मोहम्मद आलिम पुत्र जमील अहमद का कहना है कि कुछ माह पहले स्वार क्षेत्र के नन्हें का मझरा गांव निवासी खुर्शीद ने मोबाइल टावर लगावने का झांसा दिया था।

इसके एवज उससे बारह हजार रुपये मांगे गए। रकम देने के बाद भी टॉवर कम्पनी का कोई अधिकारी वगैरा नहीं आया। इस बाबत जब भी बात की गई तो आरोपी उसे आश्वासन देने लगता। बाद में जब उसने अपनी रकम वापस मांगी तो टाल मटोल शुरु कर दी। आलिम का कहना है कि आज शनिवार को उसने अपनी रकम देने को कहा तो खुर्शीद व अरशद पुत्र मोहम्मद हनीफ राशिद व इमरान पुत्र खुर्शीद ने उसे मारना पीटना शुरु कर दिया।

चीखो पुकार सुनकर लोग आए तब वह बच सका। घटना की रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है जिसमें एक ही परिवार के चार लोग नामजद किए गए हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोबाइल टावर के नाम पर 12 हजार ऐंठे