DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भ्रष्टाचार के खिलाफ जारी रहेगी जंग: केजरीवाल

मिलक। हिन्दुस्तान संवाद। नगर में दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री एवं आप संयोजक अरविन्द केजरी वाल का जोरदार स्वागत् किया गया। इस अवसर पर उन्होंने जनता से भ्रष्टाचार के विरोध में आगे आने का आह्वान किया। इस दौरान विशेष रूप से उनके निशाने पर भाजपा रही। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के विरोध में जंग जारी रहेगी। जनता को अब किसी से दबने या घबराने की आवश्यकता नहीं है।

सरकारें जनता बनाती है, फिर सरकारों की मनमानी जनता क्यों सहे। कहा कि आज जनता के ऊपर सरकारों के फैसले थोपे जाते हैं। चुनाव जीतने के बाद नेतागण जनता की सुध लेने नहीं जाते, लेकिन आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार जैसे आज हैं, वैसे ही चुनाव के बाद भी रहेंगे। हम जनता से ही उठ कर आए हैं और जनता की तकलीफों से वाकिफ हैं। कहा कि देश को बांटने वाली ताकतों के झांसे में न आए। आपका वोट अमूल्य है, सोच समझकर इसका उपयोग करें।

कहा कि आप की सरकार ने 48 दिनों में दिल्ली को मंहगाई व भ्रष्टाचार से राहत दिलवाई। कहा कि कि अब अपनी खामोशी को तोड़ने का समय आ गया है। बहुत लुट चुका देश अब लुटनें नहीें देंगे, इस बात की कसम उठानी है। इससे पूर्व धमोरा में भी उनका स्वागत् किया गया। मनीश सिसौदिया, संजय सिंह, अतेश कटियार, सभासद संजीव गंगवार, मुसीर खां, सरवर खान, भुवनेश गंगवार, धर्मपाल गंगवार, वीरेंद्र देव गंगवार, हरदेव गंगवार, दुर्गाप्रसाद, राजू व सद्दाम हुसैन आदि उपस्थित रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भ्रष्टाचार के खिलाफ जारी रहेगी जंग: केजरीवाल