DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस कप्तान का खजुरिया थाने का निरीक्षण

बिलासपुर। पुलिस अधीक्षक साधना गोस्वामी ने खजुरिया थाने के निरीक्षण के दौरान सक्रिय बदमाशों पर सख्ती से लगाम कसने,गश्त व्यवस्था मजबूत करने व मानवाधिकारों का पालन करने के निर्देश दिये। सर्किल के खजुरिया थाने का पुलिस कप्तान ने रविवार की दोपहर निरीक्षण किया। सबसे पहले उन्होंने थाने के पूरे परिसर का निरीक्षण कर सफाई व्यवस्था व हवालात देखी। मैस का निरीक्षण करते वक्त उन्होंने वहां सफाई व्यवस्था पर विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिये।

परिसर में लगे मानवाधिकार बोर्ड,सूचना पट्ट व गुमशुदगी सूचनाओं के उचित प्रदर्शन की समीक्षा की। मालखाने का निरीक्षण किया और शस्त्रों आदि के रख-रखाव को लेकर आवश्यक निर्देश दिये। इसके बाद रोजनामचे,अपराध रजिस्टर आदि की समीक्षा की तथा थानाध्यक्ष जे.एन पाण्डेय से कई मामलों की जानकारी प्राप्त कर जरूरी निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि लंबित मामलों की वविेचना में शीघ्रता बरती जाये। कप्तान ने कहा कि अपराधों पर लगाम लगाने के लिये जरूरी है कि सक्रिय अपराधियों की गतिविधियों पर पैनी नजर रखी जाये व उनकी नकेल कसने के प्रयास हों।

उन्होंने मानवाधिकारों का पालन करने तथा रात्रि-गश्त व्यवस्था को मजबूत बनाये जाने पर भी जोर दिया। निरीक्षण के दौरान सीओ जोगोन्द्र लाल भी मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुलिस कप्तान का खजुरिया थाने का निरीक्षण