DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विजय शंखनाद रैली में आज जाएंगे भाजपाई

 लखीमपुर-खीरी। लखनऊ में रविवार को होने वाली भाजपा की विजय शंखनाद महारैली में जिले से 50 हजार कार्यकर्ता जाएंगे। पार्टी नेताओं ने इसके लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। कुछ कार्यकर्ता शनिवार की सुबह जाने वाली ट्रेनें से जाएंग तो कुछ के लिए बसों की व्यवस्था की गई है।

इन बसों में कार्यकर्ताओं के खाने के लिए लंच पैकेट भी रखवाए गए हैं। वहीं इनमें दवाओं की किट भी रखी गई है। जिले के मंडल अध्यक्षों, कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से प्रदेश मंत्री व जिला प्रभारी अनुपमा जायसवाल ने कहा सभी कार्यकर्ता अपने इलाके से जाने वालों की सूची तैयार कर लें। अनुपमा जायसवाल ने जिलाध्यक्ष विनोद मिश्रा के प्रतिष्ठान पर रैली संयोजकों से वार्ता की। भाजपा कार्यालय से सुबह छह बजे से वाहनों की व्यवस्था उपलब्ध रहेगी। भाजपा नेता व पूर्व मंत्री रामकुमार वर्मा ने बताया कि लखनऊ की विजय शंखनाद रैली अभूतपूर्व होगी।

इस दौरान जिला महामंत्री आशू मिश्रा, अरविन्द सिंह, सुनील बाथम, अनुपम अवस्थी सहित तमाम लोग मौजूद रहे। मीडिया प्रभारी रमेश चन्द मिश्रा ने बताया कि कार्यकर्ताओं को ले जाने वाले वाहनों में लंच पैकेट रखवाए गए हैं साथ ही दवाओं की किट भी रखवाई गई है। इस दौरान कनकपाल सिंह राणा, अरविंद सिंह संजय, संगमलाल मिश्र, नगेंद्र सिंह सेंगर, आरआर लोधी, दिनेश गुप्ता, हरीराम तिवारी, सूरज, दीपक, पंकज, त्रिमोहनलाल, वीरेंद्र मिश्र और दयाशंकर आदि लोग मौजूद रहे। कार्यकर्ताओं को ले जाने को बुक कराई ट्रेनमैलानी-खीरी।

लखनऊ में होने वाली भाजपा की रैली में भाजपा कार्यकर्ताओं को पहुंचाने के लिए ट्रेन बुक कराई है। बरेली भाजपा नगर अध्यक्ष पुष्पेन्द्र शर्मा ने बताया कि यह ट्रेन बरेली से शनिवार की शाम सात बजे रवाना हुई। ट्रेन भोजीपुरा, शेथल, बिजुरिया, पीलीभीत, पूरनपुर व मैलानी कार्यकर्ताओं को बिठाते हुए सुबह सवा पांच बजे लखनऊ पहुंचेगी। रैली के बाद दो मार्च को शाम पौने सात बजे यह ट्रेन ऐशबाग से फिर बरेली के लिए रवाना होगी जो सुबह सवा चार बजे बरेली सिटी पहुंचेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विजय शंखनाद रैली में आज जाएंगे भाजपाई