फोटो गैलरी

Hindi Newsयुवक का शव मिला, हत्या की आशंका

युवक का शव मिला, हत्या की आशंका

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। शोहरतगढ़ पुलिस ने शनिवार सुबह रेलवे स्टेशन के पास गड्ढे से 19 वर्षीय एक युवक का शव बरामद किया है। युवक की पहचान अजय कसौधन पुत्र हरीराम निवासी अम्बेडकर नगर शोहरतगढ़ के रूप...

युवक का शव मिला, हत्या की आशंका
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 01 Mar 2014 10:13 PM
ऐप पर पढ़ें

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। शोहरतगढ़ पुलिस ने शनिवार सुबह रेलवे स्टेशन के पास गड्ढे से 19 वर्षीय एक युवक का शव बरामद किया है। युवक की पहचान अजय कसौधन पुत्र हरीराम निवासी अम्बेडकर नगर शोहरतगढ़ के रूप में हुई है। परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्ट रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो सकेगा। हालांकि सीओ रचना मिश्रा ने परिवार वालों से मिल कर बयान दर्ज किया और आश्वासन दिया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यदि हत्या की बात सामने आई तो छानबीन शुरू की जाएगी।

उधर परिजनों के मुताविक अजय बीते सोमवार से घर से गायब था। उसकी तलाश परिजन रशि्तेदारों, जानने वालों के यहां कर ही रहे थे कि इस बीच शनिवार सुबह कुछ लोगों ने पुलिस को रेलवे स्टेशन के समीप गड्ढे में एक युवक का शव होने की सूचना दिया। इस सूचना पर प्रभारी थानाध्यक्ष राम अशीष यादव ने मौके पर पहुंच कर शव को बाहर निकलवाया और जब उसके कपड़ो की तलाशी ली गई तो उसमें एक पहचान पत्र मिला जिसके आधार पर युवक की शिनाख्त हो सकी।

घटना की सूचना परिजनों को पुलिस ने दी। मौके पर पहुंचे परिजन युवक को देख कर फफक पड़े। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है। मृतक के पिता हरीराम ने बताया कि अजय कुछ दिन पूर्व कस्बे के ही एक किराने की दुकान पर काम करता था। उस समय सब कुछ ठीकठााक चल रहा था लेकिन बीते सोमवार को वह घर से कहीं चला गया था। काफी खोजने बाद भी जानकारी नहीं मिल पा रही थी। पुलिस को इसकी सूचना वह देते इससे पहले ही घटना हो गई।

हरीराम ने युवक की हत्या की आशंका जताते हुए घटना की जांच की गुहार लगाई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें