DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ईओ से अभद्रता पर सभासद ने किया प्रदर्शन

बस्ती। निज संवाददाता। अधिशासी अधिकारी (ईओ) डॉ. आरपी श्रीवास्तव के साथ अभद्रता की बात से नाराज सभासदों और कर्मचारियों ने शनिवार को विरोध जताया।

बोर्ड की बैठक का विरोध करते हुए सभासद और कर्मचारियों ने पालिका कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया। लोग आरोपित ठेकेदारों के गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। नगर पालिका परिषद कार्यालय परिसर में ईओ का आवास है। ईओ डॉ. आरपी श्रीवास्तव ने बताया कि शुकवार शाम साढ़े छह बजे पालिका के ठेकेदार विवेक मिश्र और अजय चौधरी साथियों के साथ आए। एक फाइल पर डीएम का हस्ताक्षर कराने के लिए दबाव बनाने लगे।

आरोप है कि फाइल पर सोमवार को हस्ताक्षर कराने की बात कहने पर ठेकेदारों ने ईओ को पैसे दिए। इससे नाराज ईओ ने दोनों ठेकेदारों को घर से बाहर निकाल लिया। इस पर उन लोगों ने असलहों का प्रदर्शन करते हुए अभद्रता की। इस बात की तहरीर ईओ डॉ. आरपी श्रीवास्तव ने पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों ठेकेदार विवेक मिश्र और अजय चौधरी के खिलाफ अपशब्द कहने व जानमाल की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज किया है।

मामले में जांच गांधीनगर चौकी इंचार्ज को मिली है। ईओ के साथ अभद्रता की बात को कुछ सभासदों ने बोर्ड की बैठक के बहिष्कार की बात की। बाद में इस मुद्दे को बोर्ड की बैठक में उठाने का निर्णय लिया गया। उसके बाद नगर पालिका परिषद बोर्ड की बैठक हुई। इस बाबत नगर पालिका अध्यक्ष अशोक कुमार गुप्त ने कहा वह अधिशासी अधिकारी के साथ हैं। मामले में मुकदमा दर्ज हो गया है। पुलिस की जांच बाद नगर पालिका की ओर से कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, मामले के आरोपित ठेकेदार विवेक मिश्र और अजय चौधरी का कहना वह पालिका के पंजीकृत ठेकेदार हैं। उन्होंने कई स्थानों पर काम करा रखा है। उनके भाई सड़क हादसे में घायल हैं। इलाज के लिए रुपए की जरूरत है। अपने भुगतान के लिए कई दिनों से ईओ का चक्कर लगा रहे हैं। शुक्रवार शाम भी इसी काम के लिए गए थे लेकिन ईओ ने धन की मांग की। धन न दे पाने पर उन्होंने हमारे साथ अभद्रता की और घर से बाहर निकाल दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ईओ से अभद्रता पर सभासद ने किया प्रदर्शन