DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

निकले थे अच्छे-भले, घर आई लाश

 गाजीपुर। निज संवाददाता। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में शुक्रवार की रात संदिग्ध परिस्थिति में दो लोगों की मौत हो गयी। पुलिस के अनुसार अत्यधिक शराब के सेवन से दोनों की मौत हुई है। दोनों मामलों में किसी की तहरीर नहीं मिली है। सैदपुर/मौधा संवाद के अनुसार स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के मुडिम्यार से भितरी तक जाने वाली सड़क के किनारे स्थित नहर के पास शनिवार की भोर में करीब साढ़े पांच बजे कुछ लोगों ने एक शव देखा।

पैर की अंगुलियों और दाहिने हाथ के कई हिस्सों को जंगली जानवर नोच खा गये थे। सूचना मिलने के बाद सैदपुर कोतवाल अवधेश नारायण सिंह मौके पर पहुंचे। शव की शिनाख्त बटोर (45) पुत्र सम्पत निवासी भितरी के रूप में हुई। जानकारी होने के बाद परिवार के लोग भी रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे। परिजनों ने बताया कि बटोर भितरी बाजार में ठेला लगाता था। शुक्रवार की रात वह खूब शराब पीकर घर आया था। रात में ही वह और शराब खरीदने के लिए घर से निकल गया था।

पुलिस के अनुसार शराब के नशे में वह नहर किनारे गिर गया होगा और भीगने की वजह से उसकी मौत हो गयी होगी। कोतवाल ने बताया कि घटनास्थल के पास दो देशी शराब की खाली शीशी मिली हैं। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जमानियां संवाद के अनुसार स्थानीय रोडवेज डिपो के करीब शनिवार की सुबह लोगों ने एक युवक के शव को देखा। काफी प्रयास के बाद उसकी शिनाख्त 30 वर्षीय संजय सिंह पुत्र पिन्टू सिंह निवासी रेलवे स्टेशन रोड बजरंग कालोनी के रूप में हुई।

सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजनों के अनुसार संजय शराब पीने का आदी था। कोतवाल ओपी सिंह ने बताया कि मौत किन हालात में हुई है इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही चलेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:निकले थे अच्छे-भले, घर आई लाश