DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जेल के पीछे युवक का शव मिलने से सनसनी

प्रतापगढ़। हिन्दुस्तान संवाद।  जेल के पीछे रेलवे पटरी के किनारे शनिवार की सुबह एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर सैकड़ो लोगों की भीड़ लग गई। युवक एक दिन पहले घर से निकला था। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह सिर में आई चोट बताई गई। कोतवाली नगर के आजाद मोहल्ले का रहने वाले मो. फारुक (30) उर्फ राजा सुत मोहिउद्दीन शुक्रवार की दोपहर घर से निकला था।

शनिवार को सुबह उसका शव जेल के पीछे कुछ दूरी पर रेलवे पटरी के किनारे औंधे मुंह जमीन पर मिला। लाश रात भर हुई बारिश में भीगने से अकड़ गई थी। पटरी के किनारे बस्ती में रहने वालों ने इसकी सूचना जीआरपी व कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों से पूछताछ की तो उस समय शिनाख्त नहीं हो पाई। बाद में पुलिस ने लाश को पलट दिया। मुंह ऊपर आया तो स्थानीय लोगों ने शव की पहचान फारुक के रूप में की।

उसके सिर में पीछे की तरफ चोट के निशान थे। घुटना भी छिल गया था। लोगों ने फोन से इसकी सूचना फारुक के घर वालों को दी। घरवाले भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई मो. उमर का आरोप है कि आजाद की हत्या करके शव वहां पर फेंक दिया गया था। तीन साल पहले उसकी शादी हुई थी। संतान नहीं थी। कोतवाली पुलिस ने बताया तहरीर नहीं मिली है।

रात में किसी ट्रेन की चपेट में आने से फारुक की मौत हुई है। गिरने से उसके सिर पर चोट लगी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। -दस फिट की दूरी पर मिला जूताफारुक की लाश से दस फिट दूरी पर उसके दोनों पैर का जूता पुलिस को मिला है। फारुक काले रंग की पैंट व टी शर्ट पहने हुए थे। फारुक शुक्रवार की रात करीब आठ बजे जिला अस्पताल में देखा गया था। वह वहां पर अक्सर आया करता था जबकि भाई उमर का कहना है कि वह दोपहर से घर नहीं आया।

-सीमा विवाद में उलझा रहा मामलाफारुक की लाश एक घंटे तक सीमा विवाद में पड़ी रही। सूचना मिलने पर एसओ जीआरपी बीके सिंह सिंघम व आरपीएफ के दरोगा एपी यादव मौके पर पहले पहुंचे। उसके बाद मकन्द्रूगंज पुलिस पहुंची। दोनों पुलिस के बीच सीमा विवाद शुरू हो गया। जांच पड़ताल में पता चला कि लाश कोतवाली सीमा में है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जेल के पीछे युवक का शव मिलने से सनसनी