DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उप्र. सरकार कर रही व्यापारियों का उत्पीड़न

हमारे संवाददाता सहारनपुर। सहारनपुर उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल मिश्रा गुट से जुड़े् व्यापारियों ने प्रांतीय आह्वान पर समस्याओं को लेकर प्रदर्शन किया। उप्र सरकार पर उत्पीड़न के आरोप लगाते हुए व्यापारियों ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नाम 17 सूत्री मांगपत्र भी सौंपा। व्यापारी नेताओं का कहना है कि जहां अन्य प्रदेशों की सरकारें व्यापारियों को सम्मान के साथ टैक्स दरों में भी लगातार रियायतें भी दे रही है तो वहीं उप्र सरकार उत्पीड़न और अपमान कर रही है।

फार्म-26 जमा न करने पर पेनल्टी इसी का नतीजा है। साथ ही कृषि मंडी, व्यापार कर, बिजली, पुलिस व अन्य सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार चरम पर होने तथा सुरक्षा का मुद्दा भी उठाया। विवेक मनोचा, एसएमएस चावला, राजकुमार विज, एसके दुआ, आरके मल्होत्रा, सुरेश सलूजा, विरेंद्र भारती आदि रहे। उधर, अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष वमिल विरमानी ने उप्र सरकार की व्यापारी दुघर्टना बीमा, वैट दरें कम करने और व्यापारी उत्पीड़न पर अधिकारियों के खिलाफ जांच आदेशों जैसी उपलब्धियां को गिनाते हुए मिश्रा गुट के विरोध को ढकोसला व सेटिंग का खेल बताया।

कहा कि उनका व्यापार मंडल जल्द ही ऐसे तथाकथित व्यापारी नेताओं को बेनकाब करेगा। नुसरत साबरी, नरेश धीमान, अनित गर्ग, अश्वनी अरोड़ा, गुरदीप मोंटी, मनोज ठाकुर आदि रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:उप्र. सरकार कर रही व्यापारियों का उत्पीड़न