DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नरेंद्र मोदी पर दी अपनी टिप्पणी पर सलमान खुर्शीद कायम

नरेंद्र मोदी पर दी अपनी टिप्पणी पर सलमान खुर्शीद कायम

केन्द्रीय विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेन्द्र मोदी पर दिये गये अपने बयान पर कायम रहते हुए कहा कि जो व्यक्ति अपने दायित्व और पद का निर्वहन नहीं कर सकता, उसको क्या कहा जायेगा। साथ ही साथ यह भी कहा कि उन्होंने मोदी के 56 इंच के सीने वाली टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त की थी।

अपने संसदीय क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे पर यहां आये सलमान ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि क्या मुख्यमंत्री के एप में दंगे रोकने का दायित्व उनका नहीं था। अगर था तो उसे रोक न पाने वाला व्यक्ति क्या कहा जायेगा।

यह पूछे जाने पर कि 1984 में हुए दंगों के संदर्भ में तत्कालीन प्रधानमंत्री को भी वे इसी टिप्पणी से नवाजने का साहस करेंगे, सलमान ने कहा कि वह व्यक्ति आज दुनिया में नहीं है, लेकिन मोदी आज प्रधानमंत्री पद के दावेदार के रूप में हमारे बीच है। उन्हें अपने कार्यकाल में घटित घटनाओं का जवाब देना होगा।

विदेश मंत्री ने कहा कि यदि मोदी ने अपने पद के दायित्व का निर्वहन किया होता तो भाजपा के पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी ने उन्हें राजधर्म निभाने की सलाह नहीं दी होती। आज अगर वे स्वथ्य होते तो अटल जी भी मेरे कथन का समर्थन करते। मैंने स्वयं उनसे बहुत कुछ सीखा है। उनका व्यक्तित्व बहुत शालीन था।

एक अन्य प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अल्पसंख्यकों के धर्मस्थलों के संदर्भ में कोई शिकायत आयेगी तो अवश्य आवश्यक कार्रवाई करेंगे। इससे पूर्व भाजपा और उनके अनुषांगिक संगठनों में विदेश मंत्री के विरुद्ध उग्र प्रदर्शन कर नारेबाजी करते हुए काले झण्डे दिखाये।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नरेंद्र मोदी पर दी अपनी टिप्पणी पर सलमान खुर्शीद कायम