DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस ने किया चोरी की घटना का खुलासा

बिछवां, हिन्दुस्तान संवाद।  बीते वर्ष 10 नवम्बर को अिंशका मोबाइल सेन्टर की दुकान से रात में नकब लगाकर कई दर्जन मोबाइल व नगदी चोरी कर ली थी। जिंसकी रिपोर्ट दुकान मािलक ने अज्ञात चोरो के विरुद्ध दर्ज कराई थी। शिनवार को थाना अध्यक्ष ब्रजपाल सिंह तोमर, बिछवां चौकी इंचार्ज संजेश सिंह ने मुखविर की सूचना के आधार पर सत्यव्रत पुत्र साधू, देव सिंह उर्फ देबू पुत्र मुनीम प्रकाश निवासीगण कुबेरपुर को बंदी बनाया। जिंनके कब्जे से 5 मोबाइल बरामद किए।

पकड़े गए अिभयुक्त ने बताया कि एक मोबाइल गांव निवासी बालकशिन को बेचा था। जिंसे कुछ दिनों के बाद चोरी की जानकारी होने पर बालकशिन ने वापस कर दिया था। वही देव सिंह की पत्नी मधू का कहना है कि दो माह पूर्व सत्यव्रत ने 300 रुपए में मोबाइल बेचा था। मेरे पित को झूठा फंसाया जा रहा है। पुलिस ने दोनों अिभयुक्तों को जेल भेज दिया है। चोरों ने की हजारों का माल साफ कियाकशिनी। थाना क्षेत्र के ग्राम शमशेरगंज में चोरों ने घर में घुस कर हजारों रुपए का माल साफ कर दिया।

शमशेरगंज निवासी बसंत पुत्र रामबहादुर बाथम ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि वह अपने छोटे भाई हरेन्द्र की शादी के लिए लड़की देखने परिवार के साथ उमरैन गया था। पत्नी को घर छोड़ दिया था। वहीं एक िरश्तेदार पप्पू पूत्र रूपलाल निवासी िछबरामऊ लेट होने के कारण वह नही जा सकें थे। उनके घर आने पर दोपहर डेढ़ बजे बसंत की छत पर तीन लड़के कूदेजिंसकी सूचना पप्पू ने बसंत को दी। बसंत ने पुलिस को दी तहरीर में गांववासी आशीष नीरू पुत्रगण रामा मिश्रा व एक अज्ञात के खिलाफ घर में घुस कर 26 हजार रुपए नगद व एक झुमकी व अगूंठी सोने की चुराने का आरोप लगाया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुलिस ने किया चोरी की घटना का खुलासा