DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बच्चों की सौदागर महिला पुलिस ने दबोची

 फिरोजाबाद। हिन्दुस्तान संवाद। बच्चों की सौदागर महिला को पुलिस ने शनिवार को महिला अस्पताल से दबोच लिया। उसके पास से उत्तर क्षेत्र से अगवा किया बच्चा भी बरामद कर लिया। वह पहले भी एक बच्चा बेच चुकी है। उसका कहना था कि बच्चा उसके पति ने लाकर दिया था।

पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने जिला महिला अस्पताल से फिल्मी अंदाज में एक महिला को दबोच लिया। उसके पास से पुलिस ने दस माह का बच्चा छोटू भी बरामद किया है। महिला ने 15 दिन पहले बच्चों को सन्तोष नगर से अगवा कर लिया था। पुलिस उसकी काफी दिनों से तलाश में थी। पुलिस ने जाल बुनकर उसको दबोच लिया। महिला का नाम लता पत्नी मुकेश बताया गया है। वह जैन नगर खेड़ा की रहने वाली है।

छोटू को महिला ने उसके भाई आकाश (5) से दस का नोट देकर अपनी गोद में लिया था। बच्चा लेने के बाद आकाश को कुछ चीज लेने के लिए भेज दिया था। उसके जाते ही वह बच्चों को लेकर फरार हो गई थी। बच्चों के परिवारीजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस महिला की तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस ने शनिवार को जिला अस्पताल की सुबह से ही घेराबन्दी कर दी थी। एसओ रसूलपुर प्रदीप कुमार, एसओ महिला मिथलेश, एसपी कार्यालय के स्टेनो अतुल पाराशर अस्पताल में डेरा डाले हुए थे।

महिला के अस्पताल में मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी कर उसको पकड़ लिया। उसके हाथ से बच्चों को छीन लिया। बच्चों को पुलिस ने उसकी मां के हाथों में दे दिया।

 

उसने कहा पति ने लाकर दिया था बच्चा

लता का कहना है कि उसके पति ने उसको बच्चा लाकर दिया था। बच्चों को उसने बेचने की बात कही थी। बच्चों की सौदा 40 हजार रुपये में हुआ था। वह बच्चों को सौंपने के लिए महिला अस्पताल में आई थी।

पुलिस उसके पति की तलाश कर रही है। वह ट्रक चालक बताया गया है।

पहले भी बेच चुकी है 70 हजार में एक बच्चा

 पुलिस के हत्थे चढ़ी लता काफी शातिर है। वह पहले भी एक बच्चा 70 हजार रुपये में बेच चुकी है। उस बच्चों के बारे में लता का कहना है कि वह उसका बच्चा था। पुलिस उसके बारे में जानकारी करने में जुट गई है। लता का कहना है कि वह टीबी की मरीज है। उसका पति दवा के लिए रुपये नहीं दे रहा था। इस कारण उसने अपना बच्चा बेच दिया था। घर से मिले तीन बच्चों को अपना बता रही

पुलिस ने उसके घर से तीन बच्चों और बरामद किए है। बच्चों के नाम मोहित, रोहित व हर्ष बताए हैं। हालांकि लता का कहना है कि वह उसी के बच्चों हैं, पर पुलिस उनके बारे में भी जानकारी कर रही है। पुलिस को शक है कि कहीं ये बच्चों भी उठाए गए तो नहीं हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बच्चों की सौदागर महिला पुलिस ने दबोची