DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रामजन्म सिंह के समर्थन में शिक्षकों ने की बैठक

बहराइच। निज संवाददाता।  गोरखपुर - फैजाबाद खण्ड शिक्षक निर्वाचन को लेकर एक चुनावी बैठक शनिवार को वैद्य भगवानदीन मिश्र गांधी इण्टर कॉलेज में हुई। बैठक की अध्यक्षता कॉलेज के प्रधानाचार्य जगदीश कुमार सिंह ने की। बैठक में चुनावी मंथन के दौरान रामजन्म सिंह समेत तीन शिक्षक नेताओं के निष्कासन को अवैध बताते हुए निष्कासन का फैसला सुनाने वाले महामंत्री लवकुश कुमार मिश्र के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की मांग की।

चुनावी बैठक को आजमगढ़ के शिक्षक नेता व प्रान्तीय उपाध्यक्ष श्याम नारायण सिंह तथा जनपदीय उपाध्यक्ष रणवीर सिंह ने सम्बोधित किया। उन्होंने प्रत्याशी रामजन्म सिंह के संघर्षो की चर्चा करते हुए उनके लिए वोट मांगा। बैठक में माध्यमिक शिक्षक संघ के महामंत्री लवकुश कुमार मिश्र के उस पत्र की निन्दा की गयी जिसमें रामजन्म सिंह के साथ जिलाध्यक्ष इरफान अहमद, जिला मंत्री पंकज कुमार सिंह तथा कोषाध्यक्ष शेर बहादुर सिंह यादव को संगठन से निष्कासित करने की बात कही गयी।

बैठक में इस मसले पर निन्दा प्रस्ताव पारित करते हुए मिश्र के खिलाफ अनुशासनात्क कार्रवाई की अपेक्षा की गयी। बैठक में मौजूद शिक्षकों ने रामजन्म सिंह को जिताने का संकल्प लिया गया। ं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रामजन्म सिंह के समर्थन में शिक्षकों ने की बैठक