DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी की राजधानी से आज गरजेंगे मोदी

 प्रमुख संवाददाता राज्य मुख्यालय। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की कर्मभूिम लखनऊ में भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र भाई मोदी इतवार को गरजेंगे। मोदी के साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह भी रैली को सम्बोधित करेंगे। पूरे शहर को भगवा रंग में रंग दिया गया है। जिला मुख्यालय से 12 किलोमीटर दूर रमाबाई अम्बेडकर मैदान में भारतीय जनता पार्टी विजय शंखनाद महारैली की तैयािरयां पूरी हो गई हैं।

भाजपा के प्रदेश प्रभारी अिमत शाह और प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकान्त बाजपेयी के नेतृत्व में भाजपा नेताओं की टीम ने रैलीस्थल का मुआयना शिनवार की शाम को किया। वहां लाइट, माइक और पानी आदि की व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए। भाजपा का दावा है कि इस रैली में लाखों लोग आएंगे और यह प्रदेश की अब तक की ऐितहािसक रैली होगी। अवध क्षेत्र में होने वाली मोदी की इस रैली को लेकर भाजपा नेता काफी उत्साहित हैं। उन्हें उम्मीद है कि मोदी के प्रभाव से अवध में भाजपा अपनी खोई हुई साख फिर वापस पाने में कामयाब हो जाएगी।

यही कारण है कि भाजपा के युवा से लेकर प्रौढ़ कार्यकर्ता और पदािधकारी तक उत्साहित िदख रहे हैं। शहर भर की सड़कें भगवा झंडों और बैनरों से पट गई हैं। यहां तक कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय राजमार्ग के मार्ग निर्देशनों पर भी इस रैली के बैनर- पोस्टर िचपका दिए हैं। दूर दराज केजिंलों से भाजपा कार्यकर्ताओं का लखनऊ में आगमन शुरू हो गया है। भाजपा कार्यकर्ता उन्हें स्कूलों में ठहराने की व्यवस्था भी कर रहे हैं। आज से ही रैली स्थल पर मोदी टोपी लगाए लोगों का िदखना शुरू हो गया है।

लक्ष्मी कांत बाजपेई ने शाम को दौरा करने के बाद पत्रकारों से दावा किया कि यह रैली ऐितहािसक होगी। इसमें साढ़े चार हजार बसें आएंगी और 15 हजार चार पहिया और 50 जार दो पहिया वाहनों से भी समर्थक आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि रैली में आने वाले वाहनों की पार्किंग के लिए अलग से व्यवस्था की गई है। मंच पर बैठने वाले नेता :-राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह, नरेन्द्र मोदी, कल्याण सिंह, अिमत शाह, मुख्तार अब्बास नकवी, रामेश्वर चौरिसया, सतेन्द्र कुशवाहा, सुनील बंसल, कैप्टन अिभमन्यु, सुधांशु ित्रवेदी, श्रीकांत शर्मा, राकेश, कलराज िमश्र, विनय किटयार, ओमप्रकाश सिंह, केसरीनाथ ित्रपाठी, रमापित राम ित्रपाठी और सूर्य प्रताप शाही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यूपी की राजधानी से आज गरजेंगे मोदी