DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीएम आए तो भटकेंगे बोर्ड के परीक्षार्थी

कन्नौज। हिन्दुस्तान संवाद। तीन मार्च को बोर्ड परीक्षाएं शुरू हो रही हैं, उसी दिन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का दौरा भी लगा है। इसको लेकर परीक्षार्थी खासे परेशान हैं कि वह किस संसाधन से वह परीक्षा केन्द्रों पर पहुंचेंगे। कार्यक्रम वाले दिन मार्ग पर यातायात बंद कर दिया जाता है। बैरियर भी लगा दिए जाते हैं, निकलने में लोगों को परेशानी होती है। सोमवार को सुबह पहली पाली में हाईस्कूल सैन्य विज्ञान व दूसरी पाली में इंटरमीडिएट का हिन्दी व सुबह की पाली में सैन्य विज्ञान का पेपर है।

शहर के बोर्डिग ग्राउंड पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का कार्यक्रम तीन मार्च को लगा है। इसी दिन बोर्ड परीक्षाएं भी शुरू हो रही हैं। जिस मार्ग पर मुख्यमंत्री का कार्यक्रम है, उसी रूट पर लाला श्यामलाल इंटर कॉलेज, हुमैरा मिल्ली इंटर कॉलेज, मुस्लिम मोहम्मदिया इंटर कॉलेज, सुशीला देवी गर्ल्स इंटर कॉलेज, सेंट जेवियर्स कॉलेज, एसएन इंटर कॉलेज हैं। इन केन्द्रों को परीक्षा केन्द्र बनाया गया है। इस मार्ग पर निजी वाहनों के अलावा पहुंचने का साधन केवल तांगा ही है।

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम वाले दिन यह सब बंद कर दिए जाएंगे। इससे सैकड़ो की संख्या में परीक्षार्थी भटक जाएंगे। चौपहिया वाहन तो दूर की बात बाइक भी नहीं चलेगी। इस समस्या को लेकर परीक्षार्थी खासे परेशानी में आ गए हैं कि आखिर परीक्षा केन्द्र पर वह कैसे पहुंचेंगे। उनको दूसरे मार्ग का सहारा लेना पड़ेगा। इसके अलावा अन्य मार्गो को उस दिन निर्धारित स्टाप से पहले वाहन रोक दिए गए तो पैदल भी चलना पड़ेगा। इनसेटरोका नहीं जाएगा कोई मार्गएसपी एके जैन का कहना है कि मुख्यमंत्री पूर्वाह्न् 11 बजे आएंगे।

परीक्षा सुबह 7.30 बजे से 11.45 बजे तक होगी। इस बीच कोई भी मार्ग नहीं रोका जाएगा। मुख्यमंत्री जब सभास्थल पर होंगे उस दौरान भी मार्ग अवरुद्ध नहीं किया जाएगा। परीक्षार्थियों को कोई भी दिक्कत नहीं होगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीएम आए तो भटकेंगे बोर्ड के परीक्षार्थी