फोटो गैलरी

Hindi Newsसमाजवादी पेंशन के भरवाए गए फॉर्म

समाजवादी पेंशन के भरवाए गए फॉर्म

भरथना। हिन्दुस्तान संवाद। प्रदेश सरकार द्वारा गरीब, असहाय, निर्धनों के हित में चलायी जा रही विभिन्न लाभकारी योजनाओं के क्रम में समाजवादी पेंशन योजना के अंतर्गत नगर के मुहल्ला कल्याण नगर में खुली...

समाजवादी पेंशन के भरवाए गए फॉर्म
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 01 Mar 2014 10:09 PM
ऐप पर पढ़ें

भरथना। हिन्दुस्तान संवाद। प्रदेश सरकार द्वारा गरीब, असहाय, निर्धनों के हित में चलायी जा रही विभिन्न लाभकारी योजनाओं के क्रम में समाजवादी पेंशन योजना के अंतर्गत नगर के मुहल्ला कल्याण नगर में खुली बैठक का आयोजन कर पात्र लाभार्थियों को जानकारी देते हुए आवेदन पत्र भरवाये गए। नगर के मुहल्ला कल्याण नगर वार्ड 19 की सभासद सोनम शर्मा के तत्वाधान में चल रहे जागरूकता अभियान के दौरान उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा संचालित शहरी क्षेत्र में नविास कर रहे गरीब, असहाय, निर्धन परिवारों की आर्थिक एवं सामाजिक उन्नति के लिए चलायी जा रही समाजवादी पेंशन योजना के तहत वार्ड के प्रत्येक घरों पर जाकर लोगों को इस योजना की जानकारी दी और वार्ड में एक खुली बैठक का आयोजन कर करीब आधा सैकड़ा से अधिक चिन्हित पात्र लाभार्थियों के आवेदन पत्र भरवाये।

सभासद सोनम शर्मा ने कहा कि जो पात्र लोग आवेदन पत्र भरने से वंचित रह गए हैं, वह अपनी बैंक पासबुक व एक पहचान पत्र की फोटोकॉपी लेकर किसी भी समय हमारे घर पर सम्पर्क कर सकते हैं। हमारा उद्देश्य है कि हमारे वार्ड का कोई भी पात्र लाभार्थी इस योजना से वंचित न हो और सभी निर्धन, असहाय लोग सरकार की इस महत्वाकांक्षी योजना का लाभ उठाकर सामाजिक जीवन जियें। इस अवसर पर आलोक शर्मा, नगर पालिका कर्मी साहबि खां, नाजरा बेगम, रजिया बेगम, वर्षा दुबे, शान्ती, अनीता, कमलेश कठेरिया, उर्मिला, मुबीना बेगम, विक्कू आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें