DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संविधान विरोधी ताकतों को सत्ता से हटाएंगे

 इटावा। हिन्दुस्तान संवाद। परविर्तन संकल्प यात्रा के जरिए बहुजन मुक्ति पार्टी ने देश भर में संविधान विरोधी, देशद्रोहियों को समाप्त करने का संकल्प लिया है। इसी संकल्प को पूरा करने के लिए संविधान बचाओ देश बचाओ महारैली नौ मार्च को रामलीला मैदान नई दिल्ली में होगी। यह जानकारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रवेंद्र प्रताप सिंह पत्रकार वार्ता के दौरान दी। उन्होंने बताया कि बहुजन मुक्ति पार्टी का मुख्य उद्देश्य देश में संविधान विरोधी काम करने वाले लोगों को सत्ता से हटाकर एक नई सत्ता को जन्म देना है जो द्विदलीय प्रणाली को समाप्त कर जन जन की भावनाओं को पूरा कर सके।

उन्होंने बताया कि देश में पहली बार 54 सूत्रीय मांगो के साथ चुनावी घोषणा पत्र तैयार किया गया है। पार्टी का उद्देश्य बहुजन समाज के लोगों को सत्ता के जरिए नई ऊर्जा देना है। उन्होंने बताया कि रैली का उद्घाटन सांसद कै. जयनारायण निषाद करेंगे। मुख्य अतिथि प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार अरुण यादव व उप प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार जाहर सिंह कश्यप व डा. रतन सिंह होंगे। उन्होंने बताया कि इसके अतिरिक्त रैली की अध्यक्षता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीएल मातंग करेंगे।

उन्होंने बताया कि पार्टी देश की सभी लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी। इटावा के लोकसभा प्रत्याशी हरविलास सिंह दोहरे होंगे। वार्ता के दौरान जिलाध्यक्ष लाखन सिंह धनगर, वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रेमचंद्र बौद्ध आदि ने बताया कि एक हजार कार्यकर्ता ट्रेन द्वारा इटावा से रैली में शामिल होने के लिए रवाना होंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:संविधान विरोधी ताकतों को सत्ता से हटाएंगे