DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक प्लेट छोले भठूरे के लिए बुजुर्ग की हत्या

नई दिल्ली। वरिष्ठ संवाददाता। सुल्तानपुरी इलाके में मुफ्त छोले भठूरे नहीं देने पर एक युवक ने चाकू मारकर बुजुर्ग दुकानदार की हत्या कर दी। मृतक की पहचान 62 वर्षीय काशीराम के रूप में की गई है। वारदात के बाद से हत्या का आरोपी 28 वर्षीय गुरमीत फरार बताया गया है। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त संजय कुमार ने बताया कि गुरमीत इलाके का घोषित बदमाश है। उसके खिलाफ सुल्तानपुरी थाने में लगभग 10 मामले दर्ज हैं। इस बाबत हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार काशीराम परिवार सहित अमन वहिार में रहते थे। वह सुल्तानपुरी डी-7 ब्लॉक में छोले-भठूरे की रेहड़ी लगाते थे। शनिवार सुबह भी वह रेहड़ी लगाकर ग्राहक आने का इंतजार कर रहे थे। तभी वहां पर सुल्तानपुरी निवासी गुरमीत आया और काशीराम से एक प्लेट छोले-भठूरे देने को कहा। बुजुर्ग ने जब युवक से 15 रुपये मांगे तो वह नाराज हो गया। उसने धमकाते हुए मुफ्त में छोले-भठूरे देने को कहा। बुजुर्ग ने उसे कहा कि सुबह से उसकी रेहड़ी पर बोहनी नहीं हुई है।

इसलिए वह अभी मुफ्त में खाना नहीं देगा। बोहनी होने तक वह इंतजार करे। इस बात से गुरमीत बेहद नाराज हो गया। आरोप है कि उसने चाकू निकालकर काशीराम के सीने पर वार कर दिया। लोगों ने शोर मचाते हुए उसे पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह भागने में कामयाब रहा। घटना की जानकारी सुबह 9.35 बजे पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी अस्पताल के शवगृह में सुरक्षित रखवा दिया है।

घटना की जानकारी काशीराम के परिवार को दे दी गई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी गुरमीत नशे का आदी है। नशे की पूर्ति के लिए वह आए दिन लोगों से छीना-झपटी करता है, लेकिन अधिकांश लोग इस बाबत शिकायत ही नहीं करते। पुलिस उसके परिजनों से संभावित ठिकानों के बारे में जानकारी जुटाकर छापेमारी कर रही है। जलेबी की लिए हुई थी हत्याइस हत्याकांड से महज कुछ दिन पूर्व ही गोल मार्केट स्थित एक मिठाई की दुकान में जलेबी के लिए कर्मचारी सतेन्द्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

उस वारदात के बाद भागते हुए आरोपी को लोगों ने मौके पर ही पकड़ लिया था। पिटाई कर ने के बाद लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक प्लेट छोले भठूरे के लिए बुजुर्ग की हत्या