DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत

ग्रेटर नोएडा/वरिष्ठ संवाददाता। ग्रेटर नोएडा और बसिरेख कोतवाली क्षेत्रों में शनिवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं एक मामले में मृतक के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एक्सप्रेस वे पर ड्राइवर की मौतनोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर हुए सड़क हादसे में चालक की मौत हो गई।

मूल रूप से बिहार का रहने वाला तेजू चालक था। वह ट्रेवेल एजेंसी की कार चलाता था। शुक्रवार की रात एजेंसी के दूसरे वाहन को लेने के लिए एक और चालक नरेश के साथ ग्रेटर नोएडा आ रहा था। बादौली गांव के समीप उसकी कार खराब हो गई। चालक कार से नीचे उतरकर एक्सप्रेस वे पर टहलने लगा। तभी एक अज्ञात वाहन ने उसको टक्कर मार दी। हादसे में तेजू घायल हो गया। एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। अज्ञात वाहन ने युवक को कुचलाबसिरेख कोतवाली क्षेत्र के खेड़ा चौगानपुर गोल चक्कर के समीप एक अज्ञात वाहन ने सड़क पार कर रहे युवक को टक्कर मार दी। युवक को वाहन ने बुरी तरह कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शिनाख्त करने का प्रयास किया। लेकिन अभी मृतक के बारे में कोई सूचना नहीं मिली है। पुलिस ने हादसे की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत