DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोस चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत करेंगे केजरीवाल

लोस चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत करेंगे केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को कानपुर में अपनी पहली रैली कर उत्तर प्रदेश में पार्टी के लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत करेंगे। गौरतलब है कि इससे पहले अक्टूबर 2013 में उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने लोकसभा चुनाव अभियान की शुरूआत कानपुर में ही पहली रैली करके की थी।

केजरीवाल की रैली का नाम रखा गया है झाड़ू चलाओ, बेईमान भगाओ रैली। इस रैली को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में काफी जोश है और वह यह दावा कर रहे है कि रैली में 50 हजार से अधिक लोग केजरीवाल के विचारों को सुनने आयेंगे।
     
आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य ओमेंद्र भारत ने आज बताया कि आज गाजियाबाद से शुरू हुआ केजरीवाल का रोड शो कल कानपुर के रेलबाजार मैदान में पहली रैली के रूप में होगा। प्रदेश में कानपुर में लोकसभा चुनाव अभियान के तहत यह उनकी पहली रैली है जो कल दिन में 11 बजे कानपुर में होगी।

उन्होंने दावा किया कि इस रैली में 50 हजार से अधिक लोगो की भीड़ होगी। रैली में आईआईटी समेत कई इंजीनियरिंग मेडिकल कालेजो के अलावा यूनिवर्सिटी के तमाम छात्र शामिल होंगे।
     
उन्होंने बताया कि इस रैली में केजरीवाल के अतिरिक्त मनीष सिसौदिया, कुमार विश्वास, शाजिया इल्मी, आशुतोष और संजय सिंह शामिल होंगे। रैली की सारी तैयारियां बहुत जोर शोर से चल रही हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लोस चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत करेंगे केजरीवाल