फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली में एक वेश्यालय को बंद करने के आदेश

दिल्ली में एक वेश्यालय को बंद करने के आदेश

दिल्ली में एक विशेष अदालत ने राज्य में मौजूद एक वेश्यालय को बंद करने के आदेश दिए हैं और इसके साथ ही एक लड़की को यौन व्यापार में धकेलने वाली महिला को एक साल के कारावास की सजा सुनाई है। त्वरित अदालत की...

दिल्ली में एक वेश्यालय को बंद करने के आदेश
एजेंसीSat, 01 Mar 2014 02:51 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में एक विशेष अदालत ने राज्य में मौजूद एक वेश्यालय को बंद करने के आदेश दिए हैं और इसके साथ ही एक लड़की को यौन व्यापार में धकेलने वाली महिला को एक साल के कारावास की सजा सुनाई है।

त्वरित अदालत की अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश कावेरी बाजवा ने एक महिला को इममोरल ट्रैफिकिंग (प्रीवेंशन) एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत एक साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाई।

अदालत ने पिछले सप्ताह सुनाए अपने फैसले में रेडलाइट इलाका जीबी रोड में स्थित वेश्यालय को बंद करने के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही आरोपी महिला पर 4,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

आंध्र प्रदेश की एक लड़की को बंधक बनाए जाने के संबंध में 27 मई को 2013 शिकायत दर्ज कराई गई थी, लड़की को वेश्यावृत्ति में धकेला गया था। दिल्ली पुलिस ने वेश्यालय पर छापा मार कर पीडिता को छुड़ाया था। पीडित लड़की को नौकरी का झांसा देकर दिल्ली लाया गया था लेकिन उसे देह व्यापार में धकेल दिया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें