DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बोल्ड होने का फायदा उठा रही हैं: नरगिस

बोल्ड होने का फायदा उठा रही हैं: नरगिस

इधर आप बॉयफ्रेंड के साथ बिकिनी में नजर आयीं?
उदय के साथ अपनी दोस्ती की बात को मैंने कभी नहीं छिपाया है। हम मालदीव में साथ छुट्टी मनाने गये थे। हमने बीच की सैर का खूब मजा लिया। वहां की कुछ तस्वीरें पब्लिक में आ गयी हैं तो इसके लिए मुझे कोई अपराध-बोध नहीं है। और हां, सी-बीच पर नहाने का आनंद तो बिकिनी में ही लिया जा सकता है।

यानी उदय के साथ आपके रिलेशन की बात सच है?
मैंने कभी इस बात से इंकार नहीं किया है, पर जिस तरह से उदय के साथ मेरी शादी की बात को बेवजह तूल दिया जा रहा है, उससे मैं बहुत अपसेट हो गयी हूं। हर बार जब हम साथ नजर आते हैं, एक नयी खबर मुझे पढ़ने को मिलती है। अभी हाल में हम एक मॉल में साथ घूमने गये तो तुरंत यह खबर आ गयी कि हम शादी की शॉपिंग के लिए गये थे। यही बातें मुझे बहुत परेशान करती हैं, क्योंकि इन दिनों मेरा सबसे ज्यादा ध्यान अपने करियर पर है।

तब आप उदय के साथ अपनी दोस्ती को क्या नाम देना चाहेंगी?
नाम देने का काम मीडिया करता है। मैं फिर दोहरा रही हूं कि उदय मेरा बहुत अच्छा दोस्त है, पर मीडिया की दिलचस्पी इस बात पर है कि आखिर इस दोस्ती को हम कोई नाम कब देंगे! मुझे नहीं लगता कि हर दोस्ती को कोई नाम देना जरूरी है, इसलिए शादी की बात भूल जाइये। करियर के इस मोड़ पर फिलहाल तो शादी करने का मेरा कोई इरादा नहीं है। वैसे शादी जैसे शब्द पर मुझे ज्यादा यकीन नहीं है।

यही वजह है कि इंडस्ट्री में आपके पुरुष दोस्तों की लंबी फेहरिस्त है!
मैं ग्लैमर वर्ल्ड से आयी हूं, जहां पुरुष और महिलाएं दोनों मिल कर काम करते हैं। जाहिर है, हर बेहतर काम के लिए दोस्ताना माहौल होना जरूरी है, इसलिए कोई भी नया काम शुरू होते ही मैं उसके साथ जुड़े सारे लोगों के साथ मिल कर दोस्ताना माहौल तैयार कर लेती हूं। आप इलियाना से पूछ लीजिए, हमने ‘मैं तेरा हीरो’ की शूटिंग के दौरान कितनी मौज-मस्ती की है। पर मीडिया फिल्म के हीरो वरुण धवन के साथ मेरी दोस्ती को हवा देगा।

आप अपने निर्देशकों से भी अच्छे रिश्ते बना लेती हैं?
क्यों न बनाऊं! इनकी फिल्में मैं करूं या न करूं, नयी होने की वजह से इनके सुझाव मेरे बहुत काम आते हैं। आप अयान मुखर्जी को देख लीजिए। वह मेरा बहुत अच्छा दोस्त है, पर मैं कभी नहीं चाहती कि वह मुझे अपनी फिल्म में कास्ट करे। ‘ये जवानी है दीवानी’ के बाद उसने मुझे एक शर्ट गिफ्ट की। बाद में मुझे पता चला कि उसने अपने लिए भी वैसी ही एक शर्ट खरीदी है। अभी हाल में जब हम दोनों एक पार्टी में मिले तो दोनों ने एक जैसी ही शर्ट पहन रखी थी। अब यदि ऐसे रिश्ते के बारे में अफवाहें फैलाई जाएं तो मैं कुछ नहीं कर सकती। मेरे अच्छे दोस्त रणबीर कपूर ने कभी मुझे कुछ अच्छे टिप्स दिये थे, जो बहुत काम आये।

आपकी हिंदी कितनी आगे बढ़ी?
मैं आपसे कुछ-कुछ बातें हिंदी में बोल ही रही हूं। मैं लगातार टूटी-फूटी हिंदी में बात करने की कोशिश कर रही हूं। कुछ दिनों पहले डायरेक्टर डेविड धवन के कहने पर मैंने फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ की सारी डबिंग खुद की। मेरे लिए यह फन की तरह था। पहली बार मैंने किसी फिल्म की डबिंग की।

आप अपनी बोल्ड बातों के लिए भी खूब मशहूर हैं?
मैं अमेरिका में पली-बढ़ी हूं, इसलिए बोल्ड सवाल मुझे हैरान-परेशान नहीं करते। ऐसे सवालों का जवाब देना मुझे बखूबी आता है। फिर आप अगर शो बिजनेस में हैं तो इस तरह के सवालों का सामना करना ही पड़ेगा।

आपको अक्षय कुमार भी काफी सपोर्ट कर रहे हैं?
कभी अक्की ने मुझे अपनी तीन फिल्मों के लिए साइन किया था, पर वो फिल्में शुरू ही नहीं हुईं। मैंने अक्षय से इस बारे में कभी नहीं पूछा। अब रूमी जाफरी की फिल्म ‘शौकीन’ में वह मेरे हीरो हैं।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बोल्ड होने का फायदा उठा रही हैं: नरगिस