DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चुनाव कार्यक्रम के बाद तय होगा आईपीएल स्थल: बीसीसीआई

चुनाव कार्यक्रम के बाद तय होगा आईपीएल स्थल: बीसीसीआई

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने शुक्रवार को कहा कि आईपीएल-सात के  मैचों को विदेश में कराने को लेकर फिलहाल कोई निर्णय नहीं लिया गया है और लोकसभा चुनावों की तारीखों का एलान होने के बाद ही इस पर फैसला होगा।
       
श्रीनिवासन ने बीसीसीआई की कार्यकारी समिति की बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा कि दक्षिण अफ्रीका, बंगलादेश और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) ने आईपीएल की मेजबानी करने की पेशकश की है। केन्द्र सरकार ने हाल ही में कहा था कि आम चुनावों के कारण वह आईपीएल मैचों के लिए सुरक्षा मुहैया कराने में असमर्थ है।
       
बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा कि बोर्ड की योजना आईपीएल के कुछ मैचों को स्वदेश में और कुछ मैचों को बाहर कराने की योजना है। लेकिन इस पर अंतिम निर्णय चुनाव की तारीखों का एलान होने के बाद ही लिया जाएगा।
       
ओडिशा के कटक स्थित बाराबती स्टेडियम को टेस्ट की मेजबानी करने के लिए दर्जा दिए जाने के बारे में श्रीनिवासन ने कहा कि इस बारे में चार सदस्यीय समिति की रिपोर्ट देखने के बाद ही फैसला लिया जाएगा। इस समिति ने गुरुवार को बाराबती स्टेडियम में सुविधाओं का जायजा लिया था।
       
टीम इंडिया के कोच को बदले जाने की संभावना के बारे में श्रीनिवासन ने कहा कि बैठक में इस पर कोई चर्चा नहीं हुई और न ही इस पर अभी कोई फैसला लिया गया है। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि मीडिया में ऐसी खबरें कहां से आ रही हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चुनाव कार्यक्रम के बाद तय होगा आईपीएल स्थल: बीसीसीआई