DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वॉर्न के अनुभव का फायदा मिलेगा: क्लार्क

वॉर्न के अनुभव का फायदा मिलेगा: क्लार्क

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा है कि उनकी टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शनिवार से शुरू हो रहे तीसरे और निर्णायक टेस्ट से पहले दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न के विशाल अनुभव का फायदा उठाया है जो इस मैच में टीम के काम आएगा।
       
क्लार्क ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि 145 टेस्ट खेल चुके और दुनिया के संभवत: महानतम लेग स्पिनर वॉर्न ने बतौर सलाहकार टीम के खिलाड़ियों के साथ अपने अनुभव को साझा किया है। उन्होंने कहा कि उनका साथ एक शानदार अनुभव है और व्यक्तिगत तौर पर मेरे लिए यह अच्छी बात है।
       
उन्होंने कहा कि मेरे उनके साथ शानदार रिश्ते हैं। जिन खिलाड़ियों को उनके साथ खेलने का अनुभव नहीं है उनके लिए तो उनकी मौजूदगी चौंकाने वाली थी। गुरुवार को वह टीम के साथ थे और खासकर स्पिनरों को बहुत मजा आया। वह खिलाड़ियों से उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करवाने के लिए अपना सब कुछ झोंक देते हैं।
       
क्लार्क ने कहा कि वह संभवत: उन कप्तानों में सर्वश्रेष्ठ कप्तान हैं जिनके साथ मुझे खेलने का मौका मिला। खेल की उनकी जैसी समझ किसी और के पास नहीं है। उन्होंने 145 टेस्ट खेले हैं और इस प्रारूप को बेहतर जानते हैं।
       
उन्होंने कहा कि उनके पास इस बात का कोई जवाब नहीं है कि ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज दूसरे टेस्ट में रिवर्स स्विंग हासिल करने में नाकाम क्यों रहे। क्लार्क ने कहा कि हमारे गेंदबाज रिवर्स स्विंग में माहिर हैं लेकिन पिछली बार वे ऐसा नहीं कर पाए। यहां की विकेट भी शुष्क लगती है और एक बार फिर रिवर्स स्विंग देखने को मिल सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वॉर्न के अनुभव का फायदा मिलेगा: क्लार्क