DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बैंक की वैन से लूट, गार्ड की मौत

पंजाब में पटियाला जिले के नाभा में शनिवार दिन दहाड़े बदमाशों ने द्वारा स्टेट बैंक ऑफ पटियाला की बैन पर फायरिंग की और 37 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए।  

इस घटना में बैन के एक सुरक्षा गार्ड की मौत हो गई तथा प्राईवेट सुरक्षा एजेंसी का कैशियर घायल हो गया। घटना अलोहरां गेट के निकट कोतवाली थाने से लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर हुई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार प्राईवेट एजेंसी की कैश वैन गाड़ी स्टेट बैंक ऑफ पटियाला के एटीएम में पैसे लोड करने के लिए वहां पहुंची। इसी दौरान वहां मोटरसाईकल पर सवार दो युवक पहुंचे। इनमें एक ने फायरिंग शुरू कर दी जिसमें सुरक्षा गार्ड रनबीर सिंह की मौत हो गई तथा बैन का कैशियर घायल हो गया। उसे रजिंदरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

स्थानीय दुकानदारों ने लुटेरों को रोकने की कोशिश की लेकिन वेवैन में रखा ट्रंक लेकर फरार हो गए। ट्रंक में 37 लाख रुपए की राशि थी। 

स्थानीय निवासियों ने आरोप लगाया है कि थाना प्रभारी देविंदर अत्री शहर में अकसर नहीं होते क्‍योंकि वह ड्रग तस्करी मामले में गठित एसआईटी में शामिल होने के कारण ज्यादातर शहर से बाहर ही रहते हैं ऐसे में जहां असामाजिक तत्वों के हौंसले बुलंद हैं वहीं पुलिस भी लूट और छीना झपटी की शिकायतों को गंभीरता से नहीं ले रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बैंक की वैन से लूट, गार्ड की मौत