DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आइटम नंबर नहीं करना चाहतीं यामी गौतम

आइटम नंबर नहीं करना चाहतीं यामी गौतम

बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री यामी गौतम का कहना है कि उन्हें आइटम नंबर पसंद नहीं है और वह इसे नहीं करना चाहती हैं।
       
यामी गौतम ने अपने सिने करियर की शुरुआत वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म जॉन अब्राहम निर्मित और शुजीत सरकार निर्देशित 'विक्की डोनर' से की थी। आज के दौर में जहां बॉलीवुड की नामचीन अभिनेत्रियां कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर, सोनाक्षी सिन्हा आइटम नंबर करने से परहेज नहीं करती हैं। वहीं यामी गौतम को यह पसंद नहीं है। यामी गौतम का कहना है कि उन्हें आइटम नंबर पसंद नहीं है।
       
यामी गौतम की अब 'टोटल सियापा' प्रदर्शित होने जा रही है। यामी ने कहा कि मुझे 'टोटल सियापा' की स्क्रिप्ट बेहद पसंद आयी थी इसलिए मैंने इस फिल्म में काम करने के लिए हां किया। 'विक्की डोनर' के बाद मेरे पास कई फिल्मों के प्रस्ताव आये लेकिन मुझे कुछ दिलचस्प नहीं लगा।
       
यामी ने कहा कि मैं फिल्मी परिवार से ताल्लुक नहीं रखती हूं और यहां मेरा कोई गॉडफादर भी नहीं है। लेकिन यदि आप मजबूत इरादों वाले हैं तो आपको गॉडफादर की कोई जरूरत नहीं होगी। मैं फिर जॉन और शुजीत के साथ काम करना पसंद करूंगी।
         
उल्लेखनीय है कि ई.निवास के निर्देशन में बनी फिल्म 'टोटल सियापा' में यामी गौतम के अलावा अली जफर, अनुपम खेर और किरण खेर की अहम भूमिकायें हैं। यह पहला अवसर होगा जब अनुपम खेर और किरण खेर किसी फिल्म में पहली बार दंपत्ति के रूप में नजर आयेंगे। यह फिल्म 7 मार्च को प्रदर्शित होगी। यामी गौतम अभी अजय देवगन के साथ एक्शन जैकशन में भी काम कर रही हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आइटम नंबर नहीं करना चाहतीं यामी गौतम