DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रात में याद आए देशरत्न राजेंद्र प्रसाद

रांची। वरीय संवाददाता। देश के पहले राष्ट्रपति और देशरत्न डॉ राजेंद्र प्रसाद रात में याद आए। कायस्थ क्रांति विचार मंच के सदस्यों ने रात करीब साढ़े दस बजे राजेंद्र चौक स्थित उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस अवसर पर उपस्थित सदस्यों ने पार्टियों के खिलाफ नारेबाजी की।

कहा कि चुनाव में टिकट के लिए लोग तुरंत दिल्ली चले जाते हैं। इन्हें याद करने की फुर्सत किसी को नहीं थी। संगठन के कुमार सुशील ने कहा कि हर साल सरकार की ओर से डॉ प्रसाद की पुण्यतिथि पर 28 फरवरी को कार्यक्रम आयोजित किया जाता रहा है।

रात 9.30 बजे सदस्यों को जानकारी मिली कि कहीं कोई सरकारी कार्यक्रम नहीं हुआ है। उसी वक्त सदस्यों ने माल्यार्पण करने का निर्णय लिया। रात में माला का जुगाड़ किया गया। स्थिति यह थी कि चौक में शुक्रवार को लाइट तक नहीं जल रहा था। उनकी प्रतिमा अंधेरे में थी। हर साल संगठन की ओर से उनका जन्म दिवस मनाया जाता है।

इस अवसर पर कमलेश प्रसाद सिन्हा, सुशील कुमार लाल, मनीष सिन्हा, अशोक कुमार सिन्हा, प्रो जुगल किशोर प्रसाद, एसएसपी सिन्हा, मनोज सिन्हा, विनय कुमार सिन्हा, ज्ञान प्रकाश लाल, सीएमपी सिन्हा, अभय सिन्हा, नंद कुमार वर्मा सहित अन्य मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रात में याद आए देशरत्न राजेंद्र प्रसाद