DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घर में घुसकर व्यापारी की हत्या

जमशेदपुर संवाददाता। बिरसानगर स्थित कुआं मैदान निवासी गल्ला दुकानदार राहुल शुक्ला उर्फ अज्जू की अपराधियों ने शुक्रवार की शाम घर में घुसकर हत्या कर दी। अज्जू विहिप नेता राजू बाजपेयी (शितलामंदिर कमेटी के महासचिव) का भांजा था। हत्या धारदार हथियार और गोली मारकर की गई। आशंका व्यक्त की जा रही है कि अपराधियों ने घर में लूटपाट की है।

हत्या का ऐसे चला पतापुलिस के अनुसार राजू की बिरसानगर जोन नंबर 3 (ए) मेन रोड प्रेम जनरल स्टोर नामक गल्ले की दुकान है। दोपहर एक बजे दुकान बंदकर वे घर आ गए थे। घर में वे टीवी पर भारत-श्रीलंका के बीच मैच देख रहे थे। छोटी बहन पूनम ससुराल से मायके आई हुई थी और मां मालती शुक्ला के साथ बाजार गई थी। शाम पौने छह बजे जब वे घर लौटी तो देखा घर का दरवाजा खुला है और अंदर सामान बिखरा हुआ है।

कमरे के अंदर घुसते ही अज्जू जमीन पर मृत पड़ा मिला। सिर पर धारदार हथियार से वार का निशान था और गोली मारी गई थी। पुलिस महकमा पहुंचाअज्जू को मृत देखकर उसकी मां चीखने लगी। उसकी चीख सुनकर लोग घर की ओर दौड़े। तुरंत ही पुलिस को सूचित किया गया।

एसएसपी अमोल होमकर, सिटी एसपी कार्तिक एस., ग्रामीण एसपी शैलेन्द्र कुमार, सिटी, विधि-व्यवस्था, सीसीआर डीएसपी घटनास्थल पर पहुंचे। जहां लाश थी, उस कमरे को सील कर दिया गया। खोजी कुत्ते की मदद ली गई, जो अज्जू की दुकान से आगे बिरसानगर थाना वाले रोड में गया और लौट आया।

जांच की दिशापुसिल जांच में अज्जू की हत्या का संभावित कारण वह मकान माना जा रहा है, जिसमें वे रह रहे थे। कुछ लोग जिन पर शक किया जा रहा है, उनसे अज्जू ने कर्ज लिया था। वे लोग कर्ज नहीं लौटाने पर उस मकान के कागजात लेना चाहते थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:घर में घुसकर व्यापारी की हत्या