DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिखर रहा गुरुजी का कुनबा

बोकारो प्रतिनिधि। झामुमो सुप्रीमो गुरुजी का कुनबा बोकारो में बिखरने लगा है। सबिता प्रकरण में खुलकर पार्टी की नीतियों का विरोध करने वाले शिबू सारेन के भाई लालू सोरेन ने ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया है।

कोलकाता स्थित पार्टी कार्यालय में उन्होंने पार्टी के महासचवि मुकुल राय की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। टीएमसी के झारखंड प्रभारी दिलीप चटर्जी ने दूरभाष पर बताया कि झामुमो से लालू सोरेन के पार्टी में आने से झारखंड में संगठन को काफी मजबूती मिलेगी।

जहां तक उन्हेंलोकसभा टिकट देने की बात है। उसके लिए उन्हें रांची स्थित पार्टी के कार्यालय में चुनाव संचालन समिति की 6 मार्च को होनेवाली बैठक में अन्य संभावित प्रत्याशियों की तरह अपना बायोडाटा जमा करना होगा। बायोडाटा पार्टी मुख्यालय कोलकता भेजा जाएगा। जहां से निर्णय होगा कि कौन कहां से चुनाव लड़ेगा। हालांकि इसे लेकर लालू सोरेन के मोबाइल नंबर 9308080828 और 9431741433 पर लगातार संपर्क करने की कोशशि की गई, लेकिन उनका दोनों नंबर स्वीच ऑफ बता रहा था।

इधर, श्री सोरेन के तृणमूल कांग्रेस में चले जाने से झामुमो कार्यकर्ताओं की नाराजगी खुलकर सामने आने लगी है। दूसरी ओर बोकारो विधानसभा से विधायक रह चुके अकलू राम महतो ने भी तृणमूल कांग्रेस का दामन थामा है। जिसकी पुष्टि पार्टी के प्रदेश प्रभारी श्री चटर्जी ने की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिखर रहा गुरुजी का कुनबा