DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपहरण का मामला दर्ज, पुलिस जुटी खोज में

बोकारो प्रतिनिधि। धनबाद के दून पब्लिक स्कूल में 12वीं की पढ़ाई कर रहा छात्र कुंवर आकाश सिन्हा के गुम होने के बाद पुलिस ने शुक्रवार को अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध अपहरण का मामला दर्ज किया है। आकाश कोचिंग जाने के क्रम में 22 फरवरी को सेक्टर-4 से लापता हो गया है। काफी खोजबीन के बाद पता नहीं चलने के कारण छात्र के पिता रामकुमार सिन्हा की शिकायत पर सेक्टर 4 पुलिस ने छात्र का अपहरण का मामला दर्ज किया है।

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, आकाश धनबाद जिले के दून पब्लिक स्कूल में 12वीं का छात्र है और बोकारो के सेक्टर-4ई आवास संख्या 2145 के आउट हाउस में अपने रूम पार्टनर आदित्य कुमार के साथ रहकर परीक्षा की तैयारियों में जुटा हुआ था। सिटी सेंटर में वह के-इंस्टीट्यूट, ग्लॉस और एक अन्य कोचिंग सेंटर में पढ़ाई कर परीक्षा की तैयारी कर रहा था। इसी बीच 22 की शाम को वह कोचिंग के लिए निकला और वापस नहीं लौटा। रूम पार्टनर ने काफी इंतजार किया।

परन्तु उसके नहीं लौटने पर आकाश के पिता को घटना की सूचना दी। इसके बाद पिता ने गांव घर और धनबाद में आकाश की खोज करने के बाद सेक्टर 4 थाने में गुमशुदगी का सनहा दर्ज कराया था। इससे पहले भी सेक्टर-4 थाना क्षेत्र से संत जेवियर्स के छात्र अंकित का फिरौती के लिए अपहरण कर हत्या कर दी गई थी। साथ ही सेक्टर-4 थाना क्षेत्र से ही बोकारो पब्लिक स्कूल के छात्र सत्यम का फिरौती के लिए अपहरण कर लिया गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अपहरण का मामला दर्ज, पुलिस जुटी खोज में