फोटो गैलरी

Hindi Newsराजद ने रामविलास से मांगा इस्तीफा

राजद ने रामविलास से मांगा इस्तीफा

पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरो। राष्ट्रीय जनता दल ने लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान से राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने की मांग की है। पार्टी ने उन्हें घुमंतू राजनीतिक प्राणी करार देते हुए कहा कि हाशिए...

राजद ने रामविलास से मांगा इस्तीफा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 01 Mar 2014 12:28 AM
ऐप पर पढ़ें

पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरो। राष्ट्रीय जनता दल ने लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान से राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने की मांग की है। पार्टी ने उन्हें घुमंतू राजनीतिक प्राणी करार देते हुए कहा कि हाशिए पर जा चुके श्री पासवान को लालू प्रसाद ने ही राजद कोटे से राज्यसभा का सांसद बनाया। लिहाजा उन्हें तुरंत यह पद छोड़ देना चाहिए।

राजद ने उन्हें आरएसएस की सदस्यता ग्रहण करने की सलाह भी दी। पूर्व मंत्री सुरेश पासवान, उपाध्यक्ष बसावन भगत, प्रदेश प्रवक्ता ललन पासवान और एजाज अहमद, चित्तरंजन गगन ने शुक्रवार को संयुक्त प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि गुजरात दंगे के नाम पर एनडीए से अलग होकर अब पुन: नरेंद्र मोदी के शरणागत हो गए।

मुस्लिम मुख्यमंत्री का राग अलापने वाले रामविलास जी का असली चेहरा देश के सामने आ गया है। उन्होंने 12 साल से सांप्रदायिकता से लड़ने का छद्म नाटक किया। उनके एजेंडे में कभी बिहार या देश नहीं रहा। उनके इस कदम से पासवान समाज में आक्रोश है। राजद गांव-गांव में रामविलास के खिलाफ पर्दाफाश अभियान चलाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें