DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अज्ञात लोगों ने दरवाजा तोड़कर टेण्डर बॉक्स तोड़ा

जगदीशपुर। हंगामे और अराजक माहौल के बीच दबंग ठेकेदारों ने निर्धारित समय के बाद टेंण्डर नहीं डाले जाने से क्षुब्ध होकर दरवाजा तोड़कर टेण्डर बॉक्स क्षतिग्रस्त कर दिया और बलपूर्वक टेण्डर डाला, बाद में जगदीशपुर पुलिस के पहुंचने पर स्थिति को नियंत्रित किया गया। इस संबंध में टेण्डर प्रभारी द्वारा जगदीशपुर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ एक सूचना दर्ज कराकर आज डाले गये टेण्डर को रद्द कर दिया है।

बताया जाता है कि जगदीशपुर प्रखंड परिसर स्थित स्थानीय क्षेत्र अभियंत्रण संगठन कार्य प्रमंडल 2 के कार्यालय में शुक्रवार को लगभग साढ़े तीन करोड़ की लागत से बनने वाले कार्यो का टेण्डर डालने की तिथि निर्धारित की गई थी।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार लगभग दो सौ नबिंधित ठेकेदार लक्जरी वाहनों पर सवार होकर टेण्डर डालने के लिए जगदीशपुर पहुंचे हुए थे। प्रारम्भ में सब कुछ शांतिपूर्ण ढंग से टेण्डर डालने का कार्य चल रहा था। इस क्रम में टेण्डर डालने का निर्धारित समय एक बजे के बाद कुछ ठेकेदार जबर्दस्ती समय समाप्ति के बाद टेण्डर डालने पर उतारू हो गये। अधिकारियों द्वारा उन्हें रोके जाने पर जबर्दस्ती कार्यालय का दरवाजा तोड़कर कमरे में रखे गये सील टेण्डर बॉक्स को तोड़कर उसमें टेण्डर डाला।

ठेकेदारों के एक समूह का मानना है कि टेण्डर प्रभारी ने टेण्डर डालने में दोहरा मापदंड अपनाया। कुछ ठेकेदारों को निर्धारित समय समाप्ति के बाद टेण्डर डलवाया, जिसके कारण विवाद शुरू हुआ और दूसरे गुट ने दरवाजा तोड़कर टेण्डर डाला।

इस सम्बन्ध में स्थानीय क्षेत्र कार्य प्रमंडल 2 जगदीशपुर के सहायक अभियंता सह टेण्डर प्रभारी नवरतन कुमार रामपुरिया ने जगदीशपुर थाने में अज्ञात लोगों द्वारा टेण्डर बॉक्स तोड़ने और जबर्दस्ती निविदा डालने से संबंधित एक लिखित सूचना दी है। इसी क्रम में टेण्डर प्रभारी रामपुरिया ने बताया कि सभी टेण्डर को रद्द कर दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अज्ञात लोगों ने दरवाजा तोड़कर टेण्डर बॉक्स तोड़ा