DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नमो दिखाएंगे उत्तर बिहार की समृद्धि की राह : मंगल

मुजफ्फरपुर। वरीय संवाददाता। उत्तर बिहार की समृद्धि के बिना सूबा समृद्ध नहीं हो सकता। भाजपा के पीएम पद के प्रत्याशी नरेन्द्र मोदी तीन मार्च को आयोजित हुंकार रैली में इस क्षेत्र की समस्या को गिनाने के साथ उसके समाधान की जानकारी भी देंगे। यह रैली ऐतिहासिक होगी। अब तक मुजफ्फरपुर में ऐसी रैली नहीं हुई होगी।

हुंकार रैली की तैयारी की समीक्षा करने तथा मैदान का जायजा लेने के बाद ये बातें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने कहीं। उन्होंने कहा कि इस रैली में उत्तर बिहार के 16 जिलों के लोग हिस्सा लेंगे। जनता सुरक्षा इंतजाम को देखते हुए दिन के 10 बजे तक रैली में आने का प्रयास करें ताकि सुरक्षा एजेंसियों को भी परेशानी नहीं हो। इस रैली के माध्यम से नरेन्द्र मोदी लोगों को उत्तर बिहार की मुख्य समस्या बाढ़, गन्ना किसानों की परेशानी, बिजली की समस्या तथा बंद हो चुके उद्योगों को चालू करने की बात करेंगे।

प्रशासन से शहर का मैदान नहीं मिलने से हमलोगों को कुछ खेत को भी मैदान बनाना पड़ा है। सुरक्षा व्यवस्था के बारे में सुरक्षा एजेंसी बेहतर समझती है तथा पार्टी उन्हें हर संभव सहयोग देगी। मौके पर रैली प्रभारी लालबाबू प्रसाद, विधायक सुरेश कुमार शर्मा, रामसूरत राय, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनीष कुमार, रंजन कुमार, अजय निषाद, संजीव कुमार सिंह, मुकेश कुमार शर्मा, नीरज नयन आदि नेता मौजूद थे। अधिकारियों को दिया सहयोग का आश्वासन : प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने रैली प्रभारी लालबाबू प्रसाद तथा विधायक सुरेश कुमार शर्मा, रामसूरत राय समेत अन्य नेताओं के साथ रैली की सुरक्षा को लेकर अधिकारियों से विशेष बात की।

अधिकारियों ने सभी 32 द्वारों पर मेटल डिटेक्टर लगाने तथा पूरे मैदान की बैरिकेडिंग कराने को कहा। इसके साथ ही सभी द्वारों पर भाजपा के दो नेताओं को उपलब्ध कराने को कहा, ताकि अधिकारियों को स्थानीय नेताओं की जानकारी दे सकें। प्रदेश अध्यक्ष ने सुरक्षा अधिकारियों को पार्टी की ओर से सभी प्रकार के सहयोग का आश्वासन दिया। सुरक्षा अधिकारियों ने मंच से लेकर हैलीपैड तक का निरीक्षण किया। हुंकार रैली के दिन फोरलेन को बंद कर दिया जायेगा तथा पुरानी दरभंगा रोड का वैकल्पिक मार्ग के रूप में उपयोग होगा।

मौके पर जिलाधिकारी अनुपम कुमार, एसएसपी सौरभ कुमार के साथ गुजरात पुलिस के अधिकारी भी मौजूद थे। रामविलास व उपेन्द्र भी लेंगे हिस्सा : प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि रैली में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक समता पार्टी के नेता उपेन्द्र कुशवाहा तथा लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान भी हिस्सा लेंगे। इसको देखते हुए इन दोनों दल के समर्थक, नेता व कार्यकर्ता भी रैली में हिस्सा लेंगे। नेताओं ने किया प्रखंडवार दौरा: हुंकार रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा के संगठन महामंत्री नागेन्द्र जी ने प्रखंड तक पहुंचकर आमलोगों को रैली में आने का आमंत्रण दिया।

भाजपा नेताओं ने प्रखंडवार टोलियां बनाकर लोगों को रैली में आने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं। साथ ही स्थानीय नेताओं से वाहन व अन्य सुविधाओं की जानकारी ली। नेता भी गुजरेंगे जांच की प्रक्रिया से: आम कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा नेताओं को भी सभा स्थल के द्वार पर लगे मेटल डिटेक्टर से गुजरना होगा।

सुरक्षा एजेंसी के अधिकारियों ने सभी सुरक्षा कर्मियों को पास दिये जाने के साथ ही पार्टी के नेताओं को भी सुरक्षा घेरे से गुजरे बिना मैदान में नहीं आने की बात कही। अधिकारी दिनभर हैलीपैड व मैदान की गहन जांच करते रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नमो दिखाएंगे उत्तर बिहार की समृद्धि की राह : मंगल