DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांटी और सकरा में भाजपाइयों ने ट्रेनें रोकी, बंद असरदार

कांटी/सकरा हिन्दुस्तान टीम। बिहार को विशेष दर्जा देने की मांग को लेकर भाजपा की ओर से शुक्रवार को आहूत बिहार बंद और रेल रोको आंदोलन का जिले के ग्रामीण इलाकों में भी असर देखा गया। भाजपा के साथ ही उसके सहयोगी दल रालोसपा के कार्यकर्ताओं ने भी जगह-जगह सड़क व रेल सेवा बाधित की और सरकारी व गैर सरकारी प्रतिष्ठानों को बंद कराया। कांटी में भाजपाइयों ने कांटी स्टेशन पर ट्रेन को रोक कर प्रदर्शन किया। पार्टी नेताओं ने नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर पैसेंजर ट्रेन को करीब आधे घंटे तक रोके रखा।

बाद में एसआई उमाशंकर शर्मा, एएसआई सुदर्शन झा ने प्रदर्शनकारियों को रेलवे ट्रैक से हटा कर ट्रेन खुलवाई। प्रदर्शन के दौरान केन्द्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई। प्रदर्शनकारियों में उपाध्यक्ष विनय कुमार, कौशल किशोर दुबे, जयप्रकाश शाही, नीरज कुमार, दीपक यादव, दिलीप दुबे भी थे। सकरा और मुरौल में भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने सहिो स्टेशन पर अप मुजपफरपुर-सियालदह पैंसेंजर ट्रेन को रोककर हंगामा किया और केन्द्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। नेतृत्व मंडल अध्यक्ष सत्येन्द्र झा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रामकुमार झा, नंद किशोर चौधरी, डॉ. जीके झा ने किया ।

ट्रेन सिहो स्टेशन पर करीब तीन घंटे तक रुकी रही। कार्यक्रम में महादलित मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष अर्जुन राम, अत्यंत पिछड़ा वर्ग मोर्चा के मंडल अध्यक्ष मनोज कुमार बैठा, किसान मोर्चा अध्यक्ष जवाहरलाल शर्मा, मनोज कुमार सिंह, त्रिभुवन राय, प्रभात कुमार झा भी थे। उधर, वैशाली जिले के गोरौल में भाजपाइयों ने बाजार बंद कराने के साथ सड़क को जाम कर वाहनों का परिचालन ठप रखा। वहीं रालोसपा के प्रखंड अध्यक्ष शविजी पटेल के नेतृत्व में सड़क व रेल सेवा बाधित की गयी।

मौके पर रालोसपा के युवा अध्यक्ष सर्वेश कुमार, छोटू पटेल, संजय कुशवाहा, विनोद कुशवाहा भी थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांटी और सकरा में भाजपाइयों ने ट्रेनें रोकी, बंद असरदार