DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोराडीह का कुख्यात बेनी यादव गिरफ्तार

भागलपुर। नगर संवाददाता। गोराडीह थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव के कुख्यात बदमाश बेनी यादव को पुलिस टीम ने भवानीपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। साल भर पहले जेल से निकलने के बाद बेनी यादव ने किसानों को जीना दूभर कर दिया है। दो माह पहले रंगदारी नहीं देने पर एक किसान को गोली मारकर घायल कर दिया था और दर्जन भर किसानों से रंगदारी की मांग की थी।

कोतवाली थाने में बेनी यादव से पुलिस टीम पूछताछ कर रही है। एसएसपी राजेश कुमार को सूचना मिली कि बेनी यादव भवानीपुर इलाके में छिपकर रह रहा है। मोबाइल सर्विलांस के आधार पर सजौर थाना प्रभारी नीरज कुमार, बरारी प्रभारी विजय कुमार शर्मा, जीरो माइल प्रभारी उत्तम कुमार और बबरगंज थाना प्रभारी निर्मल कुमार के साथ पुलिस टीम के साथ नवगछिया भेजा।

भावानीपुर थाना क्षेत्र में नाटकीय ढंग से गिरफ्तार कर लिया। कुख्यात बेनी यादव एक बार पेशी के दौरान कोर्ट परिसर से भाग गया था और छापेमारी के दौरान तत्कालीन थाना प्रभारी दिनेश सिंह पर गोलियां चला दी थी।

पुलिस पर फायरिंग कर वह घोड़ी पर बैठकर बहियार की ओर भाग गया था। आठ साल पहले गांव के एक किसान की हत्या के बाद बेनी यादव का नाम चर्चा में आया था। बेनी यादव की गिरफ्तारी को पुलिस टीम बड़ी उपलब्धि मान रही है। छह माह से उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही थी। बेनी के साथ पकड़े गए उसके चार साथियों के आपराधिक इतहिास का पुलिस पता लगा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गोराडीह का कुख्यात बेनी यादव गिरफ्तार