DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अभी खामोशी, जदयू बाद में खोलेगा प्रत्याशी का पत्ता

भागलपुर, प्रमुख संवाददाता। भागलपुर में जदयू में उम्मीदवार के सवाल पर अभी खामोशी छाई हुई है। बीच में कुछ दिनों तक बेगूसराय के सांसद मोनाजिर हसन और कुछ दूसरे लोगों के नाम की चर्चा चली थी लेकिन फिर खत्म हो गई। बताया जा रहा है कि जदयू में राजद-कांग्रेस के गठबंधन की स्थिति स्पष्ट होने और उनके उम्मीदवारों की घोषणा का इंतजार हो रहा है।

नाथनगर के विधायक अजय मंडल ने कहा कि चुनाव का समय नजदीक आ रहा है। अब जल्द उम्मीदवार की घोषणा हो जानी चाहिए। ऐसी उम्मीद है कि पार्टी के नेता जल्द ही नाम घोषित कर भी देंगे। जदयू में इस बात की चर्चा है कि उनका नेतृत्व दूसरे दलों के उम्मीदवारों का इंतजार कर रहा है।

शुक्रवार को भाजपा के उम्मीदवार सैयद शाहनवाज हुसैन के नाम की घोषणा हो गई। कहा जा रहा है कि अब जदयू नेतृत्व की नजर इस ओर है कि राजद-कांग्रेस में गठबंधन होता है या नहीं? होता तो यह सीट कांग्रेस को जाएगी या राजद को।

उसके बाद उम्मीदवार कौन होगा? उम्मीदवार के हिसाब से जदयू अपने उम्मीदवार का पत्ता खोलेगा। कांग्रेस के प्रमुख दावेदारों में विधायक सदानंद का नाम चल रहा है। राजद से पिछली बार शकुनी चौधरी लड़े थे।

उनके बेटे और विधायक सम्राट चौधरी की बगावत के बाद राजद में शकुनी की स्थिति में क्या परविर्तन होता है। राजद शकुनी को टिकट देगा या फिर दूसरे को उतारेगा। जदयू के एक प्रदेश पदाधिकारी ने बताया कि उनकी पार्टी में इन सबका गुना-भाग चल रहा है।

गोपालपुर के विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि हमारे नेता दूसरे दलों की तस्वीर स्पष्ट होने के बाद उम्मीदवार की घोषणा करेंगे। उम्मीदवार कौन होगा, यह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अलावा कोई नहीं जानता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अभी खामोशी, जदयू बाद में खोलेगा प्रत्याशी का पत्ता