DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नवगछिया में भाजपा का रेल रोको अंदोलन बेअसर

नवगछिया (नि.सं.)। भाजपा का रेल चक्का जाम कार्यक्रम नवगछिया में टांय-टांय फिस रहा। रेल रोकने के नाम पर सिर्फ खानापूरी की गयी। बहिपुर विधायक ई. शैलेन्द्र के नेतृत्व में पार्टी के वरीय कार्यकर्ता जयपुर कामाख्या एक्सप्रेस अप के इंजन के सामने खड़े हुए। ट्रेन शिडय़ूल के अनुरूप रूकी और खुलने के लिए जब सीटी दिया तो सभी भाजपायी ट्रेक से हट गये।

नवगछिया रेलवे स्टेशन पर सुबह से ही सभी ट्रेनें शिडय़ूल के अनुसार चली। भाजपा द्वारा पूर्व घोषित कार्यक्रम रेल चक्का जाम के मौके पर सुबह नौ बजे जिलाध्यक्ष सुबोध सिंह कुशवाहा, पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेश भगत, सुभाष साहू, प्रदेश कार्य समिति सदस्य सुशील यादव, सांसद प्रतिनिधि प्लेटफार्म दो के नीचे जमे थे।

रेल प्रशासन की तरफ से आरपीएफ इंस्पेक्टर संजय कुमार, जीआरपी थानाध्यक्ष शरद कुमार, आरपीएफ थाानाध्यक्ष सहित बड़ी संख्या में जवानों को सुरक्षा में लगाया गया था। इस दौरान कशिनगंज-अजमेर शरीफ ट्रेन गुजरी परंतु रेल पुलिस को देखकर कोई भाजपाई रेल रोकने नहीं आये।

बहिपुर विधायक के नारा लगाते हुए स्टेशन पहुंचने पर सभी भाजपाई वहां पहुंचे और रेलवे ट्रैक पर सोनिया-राहुल मुर्दाबाद, बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देना होगा के नारे लगाने लगे। ट्रेन के आने के बाद उत्साहित कार्यकर्ता इंजन पर चढ़ गये और रेल को रोकने का प्रयास किया परंतु जिलाध्यक्ष के द्वारा सबको इंजन से उतारकर पांच मिनट ही ट्रेन रोकने का फरमान दिया गया।

ट्रेन कीसीटी देते ही जीआरपी थानाध्यक्ष शरद कुमार ने विधायक से ट्रेन के आगे से हटने का अनुरोध किया तो सभी ट्रैक से हट गये। पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं के अलावे बुजूर्ग पदाधिकारियों ने इस पर नाराजगी जतायी। कार्यक्रम में प्रो. भोला कुमर, आलोक सिंह, पुलकित सिंह, विजयेन्द्र शर्मा, मनोज पांडेय, लक्ष्मण सिंह, चुन्नू, अरविंद दास दिखे जबकि युवा भाजपा के एक दो कार्यकर्ता ही नजर आये।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नवगछिया में भाजपा का रेल रोको अंदोलन बेअसर