DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जॉन को गामा पहलवान बनाएंगे परमीत शेट्टी

जॉन को गामा पहलवान बनाएंगे परमीत शेट्टी

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम मशहूर रेसलर गामा पहलवान के किरदार को रूपहले पर्दे पर जीवंत करते नजर आ सकते हैं।
       
वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म 'विक्की डोनर' से बतौर निर्माता अपने करियर की शुरुआत करने वाले जॉन अब्राहम ने पिछले वर्ष 'मद्रास कैफे' बनायी थी। जॉन अब गामा पहलवान की जिंदगी पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन परमीत शेट्टी करेंगे। परमीत इसके पूर्व वर्ष 2010 में प्रदर्शित 'बदमाश कंपनी' का निर्देशन कर चुके हैं।
       
परमीत शेट्टी ने कहा कि गामा पहलवान एकमात्र ऐसे रेसलर है जो अपने 50 वर्ष के करियर में कभी भी नहीं हारे थे और उनकी कहानी अभी तक दुनिया को पता नहीं है। हमने सोंचा गामा पहलवान की जिंदगी को अच्छी तरह से पेश किया जाये। जब मैंने इस फिल्म के बारे में सोचा तो मेरे दिमाग में केवल जॉन अब्राहम का नाम था जो गामा पहलवान की भूमिका को जीवंत कर सकते हैं।
       
परमीत शेट्टी ने कहा कि जॉन की फिज़ीक बहुत अच्छी है और वह गामा पहलवान के किरदार को अच्छी तरह निभा सकते हैं। यह हम दोनों के लिए रोमांचक अनुभव होगा। जॉन ने इस तरह का किरदार पहले कभी नहीं निभाया है। उल्लेखनीय है कि वर्ष 1880 को पंजाब में जन्में गामा पहलवान को कई पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है। वर्ष 1963 के गामा पहलवान का निधन हो गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जॉन को गामा पहलवान बनाएंगे परमीत शेट्टी