फोटो गैलरी

Hindi Newsपैनल ने चेन्नई, रॉयल्स मैच की जांच की सिफारिश की

पैनल ने चेन्नई, रॉयल्स मैच की जांच की सिफारिश की

आईपीएल में मैच फिक्सिंग और सट्टेबाजी पर सुप्रीम कोर्ट से नियुक्त समिति ने चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच पिछले साल मई में खेले गए मैच की आगे जांच करने की सिफारिश की है।...

पैनल ने चेन्नई, रॉयल्स मैच की जांच की सिफारिश की
एजेंसीWed, 12 Feb 2014 10:18 AM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल में मैच फिक्सिंग और सट्टेबाजी पर सुप्रीम कोर्ट से नियुक्त समिति ने चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच पिछले साल मई में खेले गए मैच की आगे जांच करने की सिफारिश की है।
    
इस मैच को लेकर तमिलनाडु पुलिस के पास एक रिपोर्ट में जिसमें एक महत्वपूर्ण भारतीय खिलाड़ी, गुरूनाथ मयप्पन और होटल व्यवसायी विक्रम अग्रवाल की तरफ इशारा किया गया है।

सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को पेश की गई न्यायमूर्ति मुदगल समिति की रिपोर्ट में एक घटना का जिक्र किया गया है जब सीएसके टीम प्रिसिंपल मयप्पन ने बिंदू दारा सिंह के साथ बातचीत में स्कोर की भविष्यवाणी करते हुए कहा था कि यह 130 से 140 रन होगा। सीएसके ने उस मैच में 141 रन बनाए थे।

समिति ने हालांकि खिलाड़ी के नाम का खुलासा नहीं किया है और कहा है कि इस बातचीत का मतलब यह नहीं है कि मयप्पन मैच को फिक्स करने में लिप्त था। समिति को हालांकि लगता है कि इस बात की पर्याप्त जानकारी उपलब्ध है जिससे लगता है कि सीएसके और राजस्थान रॉयल्स के बीच पिछले साल 12 मई को जयपुर में खेले गए मैच की आगे जांच की जानी चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें