DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोदी की 'चाय पर चर्चा' आज से, कल वाराणसी की बारी

मोदी की 'चाय पर चर्चा' आज से, कल वाराणसी की बारी

भारतीय जनता पार्टी आज से देशभर में चाय की चौपाल लगा रही है और इस प्रचार अभियान की शुरुआत अहमदाबाद से होने जा रही है। पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी अहमदाबाद में चाय की चौपाल लगाकर 300 शहरों में लोगों से बात करेंगे।

इस अभियान के तहत बीजेपी की कोशिश दो करोड़ लोगों तक पहुंचने की है। यह मोदी के चुनाव प्रचार का अनोखा तरीका हैं। बीजेपी ने इस अभियान को 'चाय पर चर्चा' का नाम दिया है। मोदी अहमदाबाद में खुद एक टी स्टॉल पर जाकर इस अभियान का हिस्सा बनेंगे।

मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये इस दौरान लगभग 300 शहरों में करीब 1000 जगहों पर लोगों से सीधे बातचीत करेंगे। गौरतलब है कि अहमदाबाद में चाय की दुकानों पर मोदी का रंग चढ़ चुका है। सभी जगह मोदी के पोस्टर लगाए गए हैं. और लोग चाय की चुस्कियों के साथ उनका गुणगान कर रह हैं।

गौरतलब है कि मोदी की चाय की चौपाल में कल यानी गुरुवार को 1000 केंद्र जुड़ेंगे, लेकिन मोदी से सवाल करने का मौका सिर्फ वाराणसी को मिलेगा। यहां की प्रसिद्ध पप्पू की चाय की दुकान से सवाल दागे जाएंगे और मोदी उनके जवाब देंगे।

बीजेपी इस अभियान को देश के अन्य शहरों में भी सफल बनाने में जुट गई है। फरीदाबाद में पार्टी के युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने खुद लोगों को चाय बांटी। पांच-पांच दिनों के अंतराल पर अलग-अलग शहरों में ऐसी चौपाल लगाने का फैसला किया है।

पार्टी की कोशिश है कि चुनाव से पहले देश भर की हर गली, मोहल्लों और दुकानों पर पार्टी और उसके प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार मोदी की चर्चा हो और इस अभियान के तहत करीब दो करोड़ लोग जुड़े।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोदी की 'चाय पर चर्चा' आज से,कल वाराणसी की बारी